Airtel का ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, सबसे सस्ता प्लान हुआ 55 रुपये महंगा

Airtel का ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, सबसे सस्ता प्लान हुआ 55 रुपये महंगा

भारती एयरटेल ने हरियाणा और ओडिशा में 28 दिन वाले प्लान के लिए शुल्क 57 प्रतिशत बढ़ाकर 155 रुपये कर दिया है। दूरसंचार कंपनी ने 99 रुपये वाले अपने

नई दिल्ली। भारती एयरटेल ने हरियाणा और ओडिशा में 28 दिन वाले प्लान के लिए शुल्क 57 प्रतिशत बढ़ाकर 155 रुपये कर दिया है। दूरसंचार कंपनी ने 99 रुपये वाले अपने न्यूनतम सेवा प्लान को बंद कर दिया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 200 एमबी डेटा और 2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से कॉल का शुल्क पड़ता था। एयरटेल ने हरियाणा और ओडिशा में अब असीमित कॉलिंग, एक जीबी डेटा और 300 एसएमएस (मेसेज) के साथ 155 रुपये के प्लान की पेशकश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Donald Trump की Twitter पर वापसी, Elon Musk ने कर दिया ऐसा घटिया Post, आप भी देखिए वो Tweet

इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों के अनुसार, कंपनी ने इस नए प्लान का परीक्षण शुरू कर दिया है और परिणाम के आधार पर पूरे भारत में इसे लागू करने की संभावना है। इसी के साथ 28 दिन के लिए 155 रुपये से कम कीमत वाले एसएमएस और डेटा प्लान के बंद किए जाने की संभावना है। इसका मतलब है कि मासिक प्लान में एसएमएस सेवा प्राप्त करने के लिए भी ग्राहकों को अब 155 रुपये वाला रिचार्ज करना होगा। इस संबंध में भारती एयरटेल को भेजे गए ईमेल का कंपनी ने कोई जवाब नहीं।

ये भी पढ़ें- Elon Musk ने Twitter पर कराई Donald Trump ट्रंप की वापसी, पूर्व राष्ट्रपति बोले- मैं इंट्रेस्टेड नहीं

Post Comment

Comment List