दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए ‘आप’ के प्रचार में होंगे ‘नुक्कड़ नाटक’ और ‘मैजिक शो’ 

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए ‘आप’ के प्रचार में होंगे ‘नुक्कड़ नाटक’ और ‘मैजिक शो’ 

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार से दूसरे चरण के प्रचार के दौरान मतदाताओं को लुभाने के लिए ‘गिटार शो’ और ‘मैजिक शो’, स्टार प्रचारकों द्वारा 1,000 नुक्कड़ सभाएं और नुक्कड़ नाटकों की योजना बनाई है।

ये भी पढ़ें- मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र निर्माण और आर्थिक सुधार तेजी से हो रहा है : वैष्णव

‘आप’ की दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि चुनाव प्रचार के पहले चरण में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महानगर के स्कूलों और अस्पतालों में सुधार के तरीके के बारे में बताया। राय ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “एमसीडी में ‘आप’ के सत्ता में आने पर काम का स्तर समान होगा, उसमें कोई कमी नहीं होगी।”

राय ने कहा कि पहले चरण में पार्टी ने ‘‘एमसीडी में भी केजरीवाल’’ अभियान चलाया जबकि दूसरे चरण में ‘‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’’ अभियान की शुरुआत की जाएगी। उन्होंने कहा, “कल से पार्टी के प्रचार अभियान में तेजी आएगी। हमारे स्टार प्रचारक दो दिसंबर तक 1,000 ‘नुक्कड़ सभा’ ​​करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “23 नवंबर को 45, 24 नवंबर को 65 और 25 नवंबर को 120 ‘नुक्कड़ सभाएं’ होंगी। हम अपना प्रचार अभियान तेज करेंगे।” राय ने कहा कि चुनाव प्रचार के लिए ‘आप’ की टीम सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करेगी।

उन्होंने आगे कहा, “गिटार शो’ और ‘मैजिक शो’ के अलावा ‘नुक्कड़ नाटक’ भी होंगे। इनके माध्यम से संदेश दिया जाएगा कि एमसीडी में केजरीवाल के पार्षद चुने जाने चाहिए। ” एमसीडी के चुनाव के लिए मतदान चार दिसंबर को होगा और मतगणना सात दिसंबर को की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- मुकदमेबाजी बढ़ाने का काम एकनाथ शिंदे ना करें: बोम्मई