शाहजहांपुर: दो दर्जन ट्रेनें दिसंबर से रहेंगी निरस्त, रेलवे ने रिजर्वेशन टिकट वापस करना किया शुरू

शाहजहांपुर: दो दर्जन ट्रेनें दिसंबर से रहेंगी निरस्त, रेलवे ने रिजर्वेशन टिकट वापस करना किया शुरू

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रेल यात्रियों को एक बार फिर परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रेलवे बोर्ड ने डाउन व अप लाइन की जनता एक्सप्रेस समेत एक दर्जन ट्रेनें दिसंबर माह से तीन मार्च तक के लिए निरस्त कर दी गई हैं। जिन यात्रियों ने अपना रिजर्वेशन इस दौरान कराया था। रिजर्वेश टिकट वापस करने के लिए काउंटर पर आ रहे हैं। रेलवे बोर्ड प्रत्येक वर्ष कोहरे को लेकर एक दिसंबर से 28 फरवरी के लिए डाउन और अप लाइन की कुछ ट्रेनों को निरस्त कर देता है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: ददरौल में गर्रा नदी पर पुल निर्माण से 24 गांवों का होगा विकास, विधायक ने सीएम का जताया आभार

इस बार भी बोर्ड से एक दर्जन ट्रेनों का निरस्तीकरण का आदेश आ गया है। डाउन लाइन की बरेली-प्रयास एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी, अप लाइन की प्रयाग-बरेली एक्सप्रेस 4 दिसंबर से 3 मार्च, डाउन लाइन की शहीद एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी, अप लाइन की शहीद एक्सप्रेस 3 दिसंबर से 2 मार्च, डाउन लाइन की जनता एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी, अप लाइन की जनता एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 1 मार्च,

डाउन लाइन की पुरबिया एक्सप्रेस एक दिसंबर से 26 फरवरी, अप लाइन की पुरबिया एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 27 फरवरी, डाउन लाइन की राज्यरानी एक्सप्रेस एक दिसंबर से 28 फरवरी और अप लाइन की राज्य रानी एक्सप्रेस दो दिसंबर से एक मार्च तक निरस्त रहेगी।

जिन यात्रियों ने अपना रिजर्वेशन करा रखा है, वह काउंटर पर टिकट वापस करने के लिए आ रहे है। ट्रेनों के निरस्त हो जाने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। एसएस पीएस तोमर ने बताया कि ट्रेनों का निरस्तीकरण का आदेश आ गया है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: जीएफ की पल्लवी का विवि क्रिकेट टीम में चयन, नोएडा में होगा पहला मैच

Post Comment

Comment List