शाहजहांपुर: किशोरी की गला दबाकर हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

हाथ-पैर बंधे हुए थे और दुपट्टा से कसा हुआ था गला

शाहजहांपुर: किशोरी की गला दबाकर हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव

अमृत विचार, कांट। खेत पर घास काटने गई किशोरी का शव गन्ने के खेत में मिला। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और गला दुपट्टा से कसा हुआ था। उसकी चप्पलें शव से कुछ दूरी पर पड़ी थीं। उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसपी और सीओ सदर मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: जीएफ की पल्लवी का यूनिवर्सिटी क्रिकेट टीम में चयन, नोएडा में होगा पहला मैच

थाना क्षेत्र के गांव बरूआ बुजुर्ग निवासी हरिओम गन्ना सेंटर पर मजूदरी करते है। वह सुबह काम करने के लिए गन्ना सेंटर पर चले गए थे। उन्होंने जानवर पाल रखे थे। उनकी बेटी 14 वर्षीय पुष्पा उर्फ रजनी अपनी दादी माया देवी के साथ दोपहर 12 बजे खेत पर जानवरों के लिए घास काटने के लिए निकली। दोनों लोग गांव के बाहर आए। पुष्पा ने गन्ने के खेत के किनारे जानवरों के लिए घास काटी।

उसने दोपहर सवा बजे दादी से कहा कि यहीं पर बैठो और घास रखकर घर से वापस आ रहे हैं। वह घर चली और उसकी दादी खेत पर बैठी रही। वह घर पर घास रखने के बाद दोपहर दो बजे घर से दोबारा घास लेने के लिए निकल गई। वह ढाई बजे तक दादी के पास नहीं पहुंची तो दादी को चिंता हुई।

दादी ने घर पर जाकर पूछा कि रजनी कहां है। परिवार वालों ने कहा कि वह दो बजे घर से चली गई थी। उसके गायब होने की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। उसके पिता को सूचना दी गई। हरिओम गांव वालों के साथ बेटी की तलाश में निकले। दिन में चार बजे गांव से करीब 250 मीटर दूर गन्ने के खेत की मेड़ के पास गन्ना टूटा हुआ पड़ा और कुछ दूरी पर उसकी एक चप्पल पड़ी थी।

हरिओम गांव वालों के साथ गन्ने के खेत में बेटी की तलाश में गए। गन्ने के खेत की मेड़ से करीब दस मीटर दूर पुष्पा का शव पड़ा था। उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे और गला दुपट्टे से कसा हुआ था। उन्होंने बेटी के हाथ-पैर व गले में दुपट्टा का फंदा खोल दिया था।

उन्होंने शव मिलने की सूचना थाने को दी। थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और पिता से जानकारी करने के बाद अधिकारियों को सूचना दी। एसपी और सीओ सदर मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने परिवार वालों से जानकारी की। उन्होंने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: दो दर्जन ट्रेनें दिसंबर से रहेंगी निरस्त, रेलवे ने रिजर्वेशन टिकट वापस करना किया शुरू

Post Comment

Comment List