Raju Theth Murder Case: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सभी 5 आरोपी पकड़े गए, हथियार भी बरामद

Raju Theth Murder Case: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सभी 5 आरोपी पकड़े गए, हथियार भी बरामद

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शन शुरू कर दिया है। रविवार को पुलिस महानिदेशक ने बताया कि हत्याकांड में शामिल सभी 5 आरोपी पकड़े गए हैं।

ये भी पढ़ें- MCD Election LIVE : कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली में निकाय चुनाव के लिए मतदान शुरू, सपरिवार मतदान करने पहुंचे CM केजरीवाल 

साथ ही हथियार और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं। इससे पहले सीकर के कस्बे नीम का थाना के डाबला गांव से पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया था। इसमें एक आरोपी रेकी में शामिल था जबकि दूसरे आरोपी ने फायरिंग की थी।

पुलिस महानिदेशक का कहना है कि हत्याकांड में शामिल  सभी 5 आरोपी पकड़े गए हैं। उन्होंने बताया कि सीकर जिले के मनीष जाट और विक्रम गुर्जर पकड़े गए हैं। जबकि हरियाणा के भिवानी जिले के सतीश कुम्हार, जतिन मेघवाल और नवीन मेघवाल को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।इसके सभी ही सभी हथियार और कारतूस भी बरामद कर लिए हैं।

वहीं राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि कल सीकर में हुए हत्याकांड के 5 आरोपियों को मय हथियार और गाड़ियों के गिरफ्तार कर लिया गया है।

लॉरेंस ग्रुप के गुर्गे ने ली हत्या की जिम्मेदारी
लॉरेंस ग्रुप के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा नाम से फेसबुक आईडी से इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है। इसमें जिक्र किया गया है कि आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला लिया है। रोहित गोदारा ने लिखा है कि मैं हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं बदला पूरा हुआ। वारदात की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा फिलहाल अजरबैजान से लॉरेस और गोल्डी की क्राइम कंपनी को ऑपरेट करता है, यह भारत में वांटेड है। दीपक टीनू को फ़रारी के दौरान शेल्टर और ग्रेनेड देने में रोहित का हाथ था।

ये भी पढ़ें- हमला होने पर भारत के साथ जंग को तैयार: पाक सेना प्रमुख 

ताजा समाचार

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम आवास से बाहर निकाले जाते हुए दिखीं
मुरादाबाद : बुध बाजार के सौदर्यीकरण में कार्यदायी संस्था की लापरवाही से व्यापारियों में नाराजगी
कैसरगंज की लड़ाई ब्राह्मण बनाम ठाकुर पर आई, अभद्र टिप्पणी पर करन भूषण सिंह ने दी सफाई, जानें पूरा मामला
रामपुर : जिला अस्पताल के टीबी वार्ड की पुरानी इमारत में लगी आग, मची अफरा-तफरी
मुरादाबाद : 22.55 करोड़ से मुरादाबाद में बन रही मंडलीय खाद्य प्रयोगशाला, जल्द हो सकेगी जांच
जलवायु परिवर्तन से मस्तिष्क संबंधी समस्याओं से पीड़ित लोगों पर असर पड़ने की आशंका, शोध में यह बात आई सामने