अयोध्या में आज केशव मौर्य करेंगे रोड-शो तो अखिलेश की होगी जनसभा

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दोनों दलों ने लगाया जोर, इस बार मायावती की नहीं हुई सभा

अयोध्या में आज केशव मौर्य करेंगे रोड-शो तो अखिलेश की होगी जनसभा

अयोध्या, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में शनिवार शाम थमने वाले चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा और सपा ने पूरा जोर लगा दिया है। आज जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य फैजाबाद नगर में रोड शो करेंगे वहीं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश मिल्कीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि इस बार बसपा प्रमुख मायावती का यहां कोई कार्यक्रम न लगने से सियासी खेमें में खासी चर्चा भी है।

हाल यह रहा कि पूरे चुनाव प्रचार के दौरान बहुजन समाज पार्टी की कोई बड़ी सभा भी नहीं हुई। आज प्रचार के अंतिम दिन डिप्टी सीएम केशव मौर्या का रोड शो फैजाबाद शहर में गांधी आश्रम नाका चौराहा से शुरू होगा। दिन में 2 बजे रोड शो वहां से अयोध्या के पुलिस लाइन चौराहा तक होगा। बीजेपी प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में आयोजित रोड-शो को लेकर भाजपा तैयारी में जुट गई हैं। 

वहीं सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आज जनसभा करेंगे। फैजाबाद लोकसभा के मिल्कीपुर विधानसभा में चौराहा नंबर पांच पर आयोजित जनसभा में इंडिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के वह समर्थन की अपील करेंगे। दोपहर 1 बजे अखिलेश पहुंचेंगे जनसभा स्थल पर पहुंचेगे। समाजवादी पार्टी भी इसे लेकर तैयारियां कर रही है।

यह भी पढ़ें:-पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परिवार संग किये रामलला के दर्शन, देखें तस्वीरें