बहराइच: पुलिया के नीचे मिला ग्रामीण का शव, शरीर पर मिले चोट के निशान, हत्या का आरोप

बहराइच: पुलिया के नीचे मिला ग्रामीण का शव, शरीर पर मिले चोट के निशान, हत्या का आरोप

बहराइच, अमृत विचार। जिले के सुजौली थाना क्षेत्र के धनिया बेली गांव निवासी एक ग्रामीण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। चाचा ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने लिखापढ़ी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुजौली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जंगल गुलरिया के मजरा धनिया बेली गांव निवासी राम सिंह (42) पुत्र धर्म देव शुक्रवार को साइकिल से बाजार गए थे। 

रात में वापस वह घर नहीं लौटे। परिवार के लोगों ने तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता न चलने पर सभी घर आ गए। शनिवार सुबह सात बजे घर से तीन किलोमीटर की दूरी पर आनंद नगर पुलिया के पास सभी ने राम सिंह का शव पड़ा देखा। इस पर परिवार के लोगों को सूचना दी। 

4

परिवार के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। सभी शव लेकर घर आए। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले। साथ ही सिर और कनपटी से खून निकल रहा था। ऐसे में मौत को परिवार के लोग संदिग्ध मान रहे हैं। मृतक के चाचा बब्बन ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। 

प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके की जांच की। परिवार और गांव के लोगों का बयान दर्ज किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मालूम हो कि ग्रामीण अपने पिता का अकेला पुत्र है। प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि पोर्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-गोंडा में आज रोड शो करेंगी डिंपल यादव, सपा प्रत्याशी के समर्थन में मांगेगी वोट