लखनऊ : तीन भाईयों का पीछा कर चढ़ाई एसयूवी कार, एक मौत

चाय की दुकान पर हुआ था मामूली विवाद, घर जाते समय भाईयों पर चढ़ा दी कार

लखनऊ : तीन भाईयों का पीछा कर चढ़ाई एसयूवी कार, एक मौत

अमृत विचार, लखनऊ । राजधानी के मडियांव थानाक्षेत्र अन्तर्गत अलीगंज गल्लामंडी में रविवार की सुबह चाय की दुकान पर मामूली विवाद हुआ। जिसके बाद कार सवार दबंगों ने तीन भाईयों का घर तक पीछा किया। इसके बाद समझौते के नाम करीब घंटे भर तक पंचायत चली।

 

फिर दबंगों ने तीनों भाईयों पर एसयूवी कार चढ़ा दी। घटनास्थल पर एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

इस घटना के सम्बन्ध में डीसीपी नार्थ कासिम आब्दी ने बताया कि शनिवार देर रात दीपू गौतम दो भाईयों के साथ भगवती के जागरण से घर लौट रहा था। अलीगंज गल्ला मंडी के पास चाय की दुकान पर कुछ लोगों से किसी बात को लेकर उनकी कहासुनी हो गई।

 

इसके बाद तीनों भाई घर की तरफ चल दिए, लेकिन रास्ते में कार सवार दबंगों ने उनका पीछा कर घेर लिया और कुछ देर बाद दोनों ही पक्षों समझौता भी हो गया। इसके बाद तीनों घर जाने लगे तभी दबंग ने एसयूवी कार तीनों भाईयों पर चढ़ा दी। आनन-फानन सभी को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दीपू गौतम को मृत घोषित कर दिया।

जबकि दो भाईयों का प्राथमिक उपचार कराया गया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। जबकि एक आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: डोली से पहले उठी अर्थी... दुल्हे को जयमाल डालते चक्कर खाकर गिरी दुल्हन की मौत, जानें मामला