Bageshwar Dham: उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर धाम के पं धीरेंद्र शास्त्री, विरोधियों को दी नसीहत

Bageshwar Dham: उत्तराखंड पहुंचे बागेश्वर धाम के पं धीरेंद्र शास्त्री, विरोधियों को दी नसीहत

टिहरी गढ़वाल, अमृत विचार। सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने बागेश्वर धाम के पं धीरेंद्र शास्त्री आज उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो जारी कर उन्‍होंने यह बात कही है।
जारी वीडियो में उन्‍होंने कहा है कि वह उत्तराखंड की पवित्र धरती के संतों को बागेश्‍वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने वी‍डियो में अपने विरोधियों को नसीहत देते हुए कहा है कि कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे।

विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, पं धीरेंद्र शास्त्री के पहुंचने की पुष्टि टिहरी गढ़वाल जिले के ब्यासी क्षेत्र के किसी आश्रम में हैं। वहीं, चर्चा यह भी है कि उन्होंने योग गुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की है। हालांकि अभी धीरेंद्र शास्त्री के उत्तराखंड पहुंचने की पुष्टि नहीं हुई है।

मध्य प्रदेश में मौजूद बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इंटरनेट मीडिया से लेकर टेलीविजन तक हर तरफ छाए हुए हैं। आज के समय लोग अपनी जिंदगी से जुड़ी परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए बागेश्वर धाम आते हैं और बाबा उन्हें उनकी परेशानियों से निजात दिलाने का दावा करते हैं।

कुछ दिनों पहले उन्होंने महाराष्ट्र के नागपुर में दरबार लगाया था। इस दरबार में महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीसव के अलावा केंद्रीय सड़क परिवहन राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी पहुंचे थे। बता दें कि की देश के कई राजनेता बागेश्वर धाम में हाजिरी लगा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- जोशीमठ: प्रभावितों के समर्थन में जुटी भीड़ का सरकार के विरोध में जोरदार प्रदर्शन  - Amrit Vichar

ताजा समाचार