बिजनौर  : दोस्त ने ही की थी विशाल की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर  : दोस्त ने ही की थी विशाल की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिजनौर,अमृत विचार। चांदपुर पुलिस ने पांच दिन पूर्व हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल तमंचे, चारपाई के पाए व मृतक की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

रविवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसपी ग्रामीण राम अर्ज ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 25 जनवरी 2023 की रात्रि को थाना चांदपुर में सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम नजरपुर में कुछ लोगों ने युवक की हत्या कर शव फेंका है। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया गया था। मृतक की पहचान विशाल उर्फ गोलू 22 वर्ष पुत्र हिर्देश शर्मा निवासी ग्राम अलावलपुर थाना चांदपुर के रूप में हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक विशाल को किसी भारी हथियार से वार करने व गोली लगने से उसकी हत्या होना पाया गया। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर थाना चांदपुर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। 

मामले में पुलिस ने 28 जनवरी 2023 को आरोपी निपेन्द्र उर्फ भोलू निवासी ग्राम नजरपुर थाना चांदपुर को सूचना पर बागड़पुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा व लकड़ी की चारपाई का पाया तथा विशाल की बाइक को उसके घर से बरामद किया। पूछताछ में आरोपी निपेन्द्र ने बताया कि विशाल दोस्त था वह दोनों एक साथ घूमते तथा शराब पीते थे। 25 जनवरी 2023 को विशाल उसके घर पर बाइक से शराब पीने के लिए आया तथा उन दोनों ने शराब पी तथा विशाल उससे शराब के लिए और पैसों की मांग करने लगा। उसके मना करने पर विशाल घर के सामने खड़ा होकर गालियां देने लगा। जिससे झुब्ध होकर उसने घर पर पडे़ लकडी की चारपाई के पाए से उस पर कई वार किये तथा अपने पास रखे तमंचे से विशाल को गोली मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। 

पकडे़ जाने के डर से उसने चारपाई का पाया व तमंचा तथा विशाल की बाइक घर के कमरे में छिपाकर फरार हो गया था।  गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार राय , निरीक्षक अपराध राजेश कुमार सिंह,उप निरीक्षक प्रवीण मलिक, अभिलाष प्रधान, उदयवीर सिंह, का. राजीव राठी, जितेन्द्र कुमार, सोनू कुमार, पिन्टू कुमार, ललिता रहे।

ये भी पढ़ें :  बिजनौर : कुत्ते के हमले में घायल छात्रा की मां ने लिखाई रिपोर्ट