Jogira Sara Ra Ra Teaser: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा का टीजर आउट, जानिए किस दिन होगी रिलीज

Jogira Sara Ra Ra Teaser: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा का टीजर आउट, जानिए किस दिन होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म जोगीरा सारा रा रा का टीजर रिलीज हो गया है। कुशन नंदी द्वारा निर्देशित फिल्म जोगीरा सारा रा रा के टीजर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को नेहा शर्मा के साथ दिखाया गया है।

 फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में नवाज एक जुगाड़ू के रोल में है और उनके कैरेक्टर का नाम जोगी प्रताप है। टीजर की शुरुआत होते ही नवाज कहते नजर आते हैं जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता। इसके बाद नेहा शर्मा आती हैं और कहती हैं कि क्या जुगाड़ करोगे तुम तुम्हारे सारे जुगाड़ फेल हैं।

 ‘जोगीरा सारा रा रा’ 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं में शुक्रवार को यह जानकारी दी। सिद्दीकी की इस फिल्म में नेहा शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में अपने किरदार से दर्शकों का ध्यान खींचने वाले अभिनेता ने कहा कि गालिब असद भोपाली द्वारा लिखित और कुशन नंदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एकदम नये विषय पर आधारित है। 

सिद्दीकी ने एक बयान में कहा, “जहां मेरे प्रशंसक मुझे डार्क किरदार निभाते हुए देखना पसंद करते हैं, वहीं मुझे रोशनी में रहने में मजा आता है। और मुझे विश्वास है कि इस बार भी वे इस अजीबोगरीब जोड़ी के साथ कॉमेडी का आनंद लेंगे, जो “चाहे जो हो जाये” एक-दूसरे को अपना दिल देने को तैयार नहीं हैं।” फिल्म की शूटिंग लखनऊ, बाराबंकी, रहीमाबाद, वाराणसी और मुंबई जैसी जगहों पर की गई है। फिल्म में जरीना वहाब, संजय मिश्रा और महाक्षय चक्रवर्ती अहम भूमिका निभायी है।

ये भी पढ़ें:- MTV Roadies 19 : तीन साल बाद Rhea Chakraborty ने किया कमबैक, पोस्ट की वीडियो बोलीं- 'कठिन रहा समय...'