देहरादून: मंत्रिमंडल की बैठक बस कुछ ही क्षणों में, कई प्रस्ताव हो सकते हैं पास

देहरादून: मंत्रिमंडल की बैठक बस कुछ ही क्षणों में, कई प्रस्ताव हो सकते हैं पास

देहरादून, अमृत विचार। अब से कुछ ही क्षणों में  मंत्रिमंडल की बैठक शुरू होने वाली है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में हाने वाली इस बैठक में विभिन्न विभागों के प्रस्तावों के साथ मुख्यमंत्री मेधावी छात्रवृत्ति योजना के प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है।

वहीं सूत्रों की मानें तो माध्यमिक शिक्षा विभाग में बीआरसी व सीआरसी के 955 पदों को आउटसोर्स भरने के प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है। इसके अलावा गोशालाओं के संचालन की नियमावली भी कैबिनेट में आएगी। वहीं मंत्रियों को सचिवों की एसीआर लिखने का अधिकार दिए जाने का मामला भी उठने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की मांग पर सीएम ने मुख्य सचिव को इसका प्रस्ताव कैबिनेट बैठक में लाने के निर्देश दिए थे। दूसरी ओर देखें तो नर्सिंग सेवा नियमावली में संशोधन का विषय भी कैबिनेट में आ सकता है।  

इलेक्ट्रानिक वेस्ट पॉलिसी में संशोधन, उत्तराखंड ड्रोन पॉलिसी, स्वरोजगार के लिए महिलाओं को सस्ती दरों पर लोन, अंत्योदय राशनकार्ड धारकों को 50 प्रतिशत सब्सिडी पर चीनी व नमक के प्रस्ताव पर भी विचार होने की संभावना है। फिलहाल ताजा अपडेट आपको देते रहेंगे बनिए रहिए अमृत विचार के साथ....