हरदोई में बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बहन की शादी से पहले घर में पसरा मातम 

हरदोई में बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बहन की शादी से पहले घर में पसरा मातम 

हरपालपुर/हरदोई, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के कटरा-बिल्हौर मार्ग पर ककरा गांव के पास रविवार की रात प्राइवेट बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
थाना क्षेत्र के कुंडिया मजरा सतौथा गांव निवासी वीरपाल पुत्र जदुनाथ अपनी बहन सीनू की 29 मई को होने वाली शादी का निमंत्रण कार्ड सुरसा थाना क्षेत्र के भदैचा गांव स्थित अपनी ससुराल में देकर रविवार की रात अपने घर वापस आ रहा था। तभी कटरा बिल्हौर मार्ग पर ककरा गांव के पास प्राइवेट बस की टक्कर से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी बबली का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के एक पुत्री है। एक माह पूर्व उसके पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है।

उसने अपनी बहन सीनू की शादी फर्रुखाबाद जनपद में तय.की थी। 29 मई को उसके गांव बारात आनी थी। जिसको लेकर वह अपने रिश्तेदारों में निमंत्रण कार्ड बांट रहा था। रविवार की रात वह अपनी ससुराल से निमंत्रण बांट कर वापस आ रहा था, तभी दर्दनाक हादसा हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बस को कब्जे में ले लिया गया है।


ये भी पढ़ें -Breaking News : अतीक-अशरफ के मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन आया सामने, शूटर सनी ने किया बड़ा खुलासा