अतीक-अशरफ के मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन आया सामने, शूटर सनी ने किया बड़ा खुलासा

अतीक-अशरफ के मर्डर में लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन आया सामने, शूटर सनी ने किया बड़ा खुलासा

प्रयागराज, अमृत विचार। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीन शूटरों में से शूटर सनी सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों के अनुसार उसने एसआईटी की पूछताछ में बताया है कि जिस जिगाना पिस्तौल से अतीक और अशरफ की हत्या की गई थी वो लॉरेंस विश्नोई की थी। हालाँकि इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक जारी नहीं हुई है। एसआईटी की टीम प्रतापगढ़ जेल में बंद तीनों शूटरों लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य से पूछ ताछ कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ कुछ सूत्रों की मानें तो साल 2017 में लॉरेंस बिश्नोई ने गोल्डी बरार के जरिये जिगाना पिस्टल मंगाई थी और उसे गोगी गैंग को दिया गया था। फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस को शक है कि लॉरेंस की पिस्टल से ही अतीक और अशरफ हत्याकांड को शूटरों ने अंजाम दिया है। हालाँकि इस मामले में अभी एसआईटी पूछताछ के जरिए और कड़ियों को जोड़ने में लगी है। 

बताते चलें कि बीती 15 अप्रैल को प्रयागराज के काल्विन अस्पताल परिसर में अतीक अहमद और अशरफ की शूटरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किये जाने वाले हथियारों में तुर्किये की बनी जिगाना पिस्टल भी मिली थी। एसआईटी पूरे मामले की जांच कर रही है।       

ये भी पढ़ें -आगरा के प्लाजा में लगी भीषण आग, कई ऑफिस और गोदाम में रखा माल खाक