Unnao News: जर्जर छज्जा गिरा, लोगों में मची चीख-पुकार, दो बच्चों की मौत, एसडीएम, तहसीलदार पहुंचे, पढ़ें- पूरी खबर

उन्नाव में छज्जा गिरने से मलबे में दबकर दो बच्चों की मौत।

Unnao News: जर्जर छज्जा गिरा, लोगों में मची चीख-पुकार, दो बच्चों की मौत, एसडीएम, तहसीलदार पहुंचे, पढ़ें- पूरी खबर

उन्नाव में जर्जर छज्जा गिरने से मलबे में दबकर दो बच्चों की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत एक मकान का जर्जर छज्जा भरभरा कर गिर गया। मंगलवार सुबह हुई दुर्घटना में छज्जे के नीचे खेल रहे पड़ोस के दो बच्चे मलबे में दब गए। शोर सुनकर दौड़े परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर बच्चो को बाहर निकाल अचेत अवस्था में सीएचसी ले गए। जहां एक को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल की कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। बच्चों की मौत से परिजनो में कोहराम मच गया। 

बांगरमऊ कोतवाली के नेवल गांव निवासी सुंदरलाल पुत्र दुलारे दिवाकर के मकान का छज्जा काफी समय से जर्जर है। मंगलवार सुबह पड़ोसी हरीश का पुत्र गौरव (11) और मो. शमी का पुत्र अफजल (3) अन्य बच्चों के साथ सुंदर के घर के पास खेल रहे थे। तभी अचानक छज्जा भरभरा कर ढह गया। जिसके मलबे के नीचे गौरव और अफजल दब गए। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच मलवा हटाकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला। अचेत अवस्था में दोनो को परिजन सीएचसी लेकर गए। जहां गौरव को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

जबकि गंभीर रूप से घायल अफजल को प्राथमिक उपचार के बाद परिजन कानपुर के निजी अस्पताल लेकर चले गए। जहां अफजल की भी मौत हो गई। गौरव की मौत से मां सविता का रो रोकर बुरा हाल था। गौरव के अलावा हरीश का एक पुत्र कार्तिक ( 5) पुत्री परी ( 3 ) है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी पर एसडीएम उदित नारायण सेंगर व तहसीलदार दिलीप कुमार भी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली।