Unnao: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- 'कांग्रेस सरकार में आतंकवादी कसाब को जेल में खिलाई गयी बिरयानी'

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में सभी सीटें भाजपा जीत रही है, विपक्ष शून्य पर खड़ा है

Unnao: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- 'कांग्रेस सरकार में आतंकवादी कसाब को जेल में खिलाई गयी बिरयानी'

उन्नाव, अमृत विचार। भगवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के सिकंदरपुर कर्ण में भाजपा बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शामिल हुये। इस दौरान उन्होंने बूथ अध्यक्षों को पार्टी की छोटी से लेकर बड़ी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने की बात कही। उन्होंने मंच से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरा और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।

बता दें सोमवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक सिकंदरपुर कर्ण में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल हुये। इस दौरान जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार , भाजपा प्रत्याशी व सांसद साक्षी महाराज, विधायक आशुतोष शुक्ला ने प्रतीक चिन्ह व माला पहनाकर उनका स्वागत किया। बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुये डिप्टी सीएम ने कहा पार्टी की बड़ी से बड़ी व छोटी से छोटी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाना है। 

2024 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा को 80 सीटें मिलेंगी और विपक्ष का सूपड़ा होगा। डिप्टी सीएम ने मंच से आतंकवादी कसाब का जिक्र करते हुये पूर्व की कांग्रेस सरकार पर आतंकी को जेल में बिरयानी व सुविधाओं देने का आरोप लगा कांग्रेस पर हमला बोला। वहीं भारतीय सैनिक अभिनंदन को पाकिस्तान में बंधक बनाये जाने का जिक्र करते हुये कहा कि मोदी सरकार में आपने देखा होगा की अभिनंदन को पाकिस्तान ने किस तरीके से कुछ घंटे में छोड़ा था। यह बदलता भारत है। 

भारत की ताकत विश्व स्तर पर बढ़ी है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को घेरते हुये कहा कि कन्नौज में मैंने कहा था कि भाजपा जीत रही है । जिसके बाद कन्नौज से चुनाव मैदान छोड़कर अखिलेश यादव भाग गये और अपने स्थान पर अपने भाई को प्रत्याशी बनाया। पहले चरण में विपक्ष द्वारा भाजपा के क्लीन स्वीप वाले बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में सभी सीटें भाजपा जीत रही है, विपक्ष शून्य पर खड़ा है। विपक्ष जीत की बात कर रहा है और एक संयुक्त जनसभा अभी तक तो विपक्ष कर नहीं पाया है । इंडी गठबंधन में भ्रष्टाचारी नेता शामिल है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: चोरों ने बनाया हार्डवेयर दुकान को निशाना; ताला तोड़कर पार किया डेढ़ लाख का माल

 

ताजा समाचार