बहराइच: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने चेतना रैली के लिए लोगों से मांगा समर्थन, कहा- हम अपनी लड़ाई लड़ लेंगे

बहराइच: सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने चेतना रैली के लिए लोगों से मांगा समर्थन, कहा- हम अपनी लड़ाई लड़ लेंगे

बहराइच, अमृत विचार। कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह गुरुवार को अपने आवास पर पहुंचे। उन्होंने पांच जून को अयोध्या में आयोजित जन चेतना रैली के लिए लोगों से समर्थन मांगा। सांसद ने कहा कि हम अपनी लड़ाई लड़ सकते हैं, लेकिन आप सभी की लड़ाई के लिए यौन उत्पीडन कानून में समीक्षा जरूरी है।

जनपद के सिविल लाइन में स्थित आवास पर कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे। सांसद का समर्थकों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इसके बाद सांसद ने अयोध्या में 5 जून की प्रस्तावित जन चेतना रैली के लिए संबोधन शुरू किया। उन्होंने चेतना रैली में लोगों से पहुंचने की अपील की। 

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने खिलाड़ियों द्वारा उन पर लगाए आरोप पर सफाई देते हुए कहा कि उन पर मुकदमा दर्ज हुआ है, आरोप भी लगा है। हम अपनी लड़ाई लड़ लेंगे, लेकिन आम लोगों पर दर्ज हो रहे फर्जी यौन उत्पीडन के कानून की समीक्षा जरूरी है। 

इसके लिए आम लोगों से जन समर्थन मांग रहे हैं। उन्होंने रामायण के पात्र कैकेई वा मंथरा को राम के आदर्शपूर्ण जीवन में सकारात्मक भूमिका की करी सराहना की। कहा वो अपनी लड़ाई लड़ने में सक्षम हैं। ऐसे में 5 जून की रैली को आम आदमी पर फर्जी यौन उत्पीडन कानून की समीक्षा के लिए आयोजित चेतना रैली में सभी लोग पहुंचे। 

संत समाज की मौजूदगी में सभी लोग अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। इस दौरान एमएलसी डॉक्टर प्रज्ञा त्रिपाठी, पूर्व विधायक अरुण वीर सिंह, ब्लाक प्रमुख हुजूरपुर अजीत प्रताप सिंह, फखरपुर रणबीर सिंह मुन्ना, मेजर एसपी प्रताप सिंह, जिला पंचायत सदस्य समय प्रसाद मिश्र, कुलदीप यादव हमें सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: हाईकोर्ट के आदेश पर तहसील प्रशासन ने हटवाया अवैध कब्जा

ताजा समाचार

Bareilly News: कब्रिस्तान की जमीन पर कब्जे का प्रयास, दबंगों ने की फायरिंग
अमेठी: तीन घंटे बाद भाजपा से फिर कांग्रेस में पहुंचे विकास, कहा- मैं तो अपने सांसद से मिलने गया था
Chitrakoot Theft: बनारस के सर्राफ से हुई चोरी का हुआ खुलासा; एक आरोपी गिरफ्तार, तीन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर
लखनऊ: ब्रेन की बीमारियों और उसके इलाज पर चर्चा करने जुटेंगे 200 न्यूरो सर्जन, नर्सें भी सिखेंगी मरीजों के इलाज के गुर
Kannauj: 'सांसद हाजिर हों, जनता को जवाब दें':अखिलेश यादव, प्रत्याशिता के सवाल पर बोले- ‘साइकिल’ चुनाव निशान और मैं यहां हूं'
बलिया: शादी का झांसा देकर युवती से रेप, चार लोगों पर मामला दर्ज