बहराइच: हाईकोर्ट के आदेश पर तहसील प्रशासन ने हटवाया अवैध कब्जा

बहराइच: हाईकोर्ट के आदेश पर तहसील प्रशासन ने हटवाया अवैध कब्जा

जरवल, बहराइच, अमृत विचार। जिले के अटवा गांव में हाइकोर्ट के आदेश पर खलिहान और घूर गड्ढे की जमीन से गुरुवार को अवैध कब्जा पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने हटवा दिया। पुनः अवैध कब्जा करने पर कार्यवाही की चेतावनी दी।

जरवलरोड थाना क्षेत्र के अटवा गांव में कुछ लोगों ने खलिहान और घूर गड्ढा की जमीन गाटा संख्या 85 और 86 पर गांव के कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर अवैध झुग्गी झोपड़ी बना लिया। गांव निवासी राजेश कुमार ने अवैध कब्जे की शिकायत उच्चाधिकारियों से की इसके बाद भी अवैध कब्जा नहीं हटा। 

अवैध कब्जा न हटने पर उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर अवैध कब्जा हटाने की मांग की गई, जिस पर उच्च न्यायालय ने जिलाधिकारी को अवैध कब्जा हटाने का निर्देश दिया।

उच्च न्यायालय के आदेश पर नायब तहसील अल्पिका वर्मा, कानूनगो वाहिद कमाल, उपनिरीक्षक आदित्य कुमार ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर खलिहान और घूर गड्ढे की जमीन पर रखे झुग्गी झोपड़ी को हटवा  दिया और भविष्य में अवैध कब्जा करने पर कार्यवाही की चेतावनी दी। 

यह भी पढ़ें:-सीबीआई से बचने के लिए भाजपा नेताओं के हाथ पैर जोड़ रहे हैं सुभासपा प्रमुख, ओपी राजभर पर योगी के मंत्री ने बोला हमला