सीबीआई से बचने के लिए भाजपा नेताओं के हाथ पैर जोड़ रहे हैं सुभासपा प्रमुख, ओपी राजभर पर योगी के मंत्री ने बोला हमला

सीबीआई से बचने के लिए भाजपा नेताओं के हाथ पैर जोड़ रहे हैं सुभासपा प्रमुख, ओपी राजभर पर योगी के मंत्री ने बोला हमला

बलिया। उत्तर प्रदेश सरकार में श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि सीबीआई के फंदे से खुद को बचाने के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के पैर पकड़ रहे हैं और भाजपा से गठबंधन को लालयित हैं। नगरा स्थित जनता इण्टर कालेज के मैदान‌ पर महाराजा सुहेल देव सम्मान समारोह के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा अध्यक्ष पर तीखे प्रहार किये। 

उन्होने कहा “ओम प्रकाश राजभर जब बनारस से निकले तो उनके पास सिर्फ हवाई चप्पल व स्कूटर था। आज उन्होंने जो संपत्ति बनाई है, सीबीआई का फंदा उनके गले में न आ जाए, इसलिए भाजपा से गठबंधन करना चाहते हैं। ओमप्रकाश राजभर भाजपा नेताओं के हाथ जोड़ रहे हैं तथा उनके पैर पर गिर रहे हैं।” मंत्री अनिल राजभर ने ओम प्रकाश राजभर का नामकरण असलम राजभर के रूप में किया। 

समाजवादी पार्टी को पिछड़े वर्ग का विरोधी करार देते हुए श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने कहा “सामाजिक न्याय समिति के रिपोर्ट की सबसे बड़ी विरोधी‌ तो सपा है। सपा के लोग नही चाहते कि पिछड़े वर्ग के आरक्षण का वर्गीकरण हो। सपा सामाजिक न्याय समिति के गठन के समय से इसका विरोध कर रही है।”

उन्होंने कहा कि सुभाषपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को सपा, बसपा व भाजपा सब लोगों ने अवसर देकर जाना , पहचाना और परखा है। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के लिए हर पार्टियों ने दरवाजा बंद कर दिया है। इसलिए अब छटपटा रहे हैं तथा अपनी छड़ी के लिए सहारा खोज रहे हैं। उनकी छड़ी बिना सहारे की कभी खड़ी नहीं होती। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उन्हें सहारा नहीं दिया होता तो ये कभी विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाते ।

श्रम एवं सेवायोजन मंत्री ने कहा “ओम प्रकाश राजभर का गढ़ उनके लिए गड्ढा बन जायेगा। उनके राजनीति के दूकान को बलिया की जनता पूरी तरह से बंद करने जा रही है। इसकी बहुत अच्छी शुरुआत बलिया की जनता ने आज के कार्यक्रम से किया है। समाज को धोखा देने वाले, बेचने वाले और पीछे करने वाले ऐसे लोग को जनता अब पहचान चुकी है। इनका चेहरा बेनकाब हो गया है। अब एक एक राजभर इनसे गिन गिन कर अपना बदला लेगा। मैंने उनसे कहा है जितना जल्द हो सके पीला झंडा व पीला गमझा उतार कर फेक दो। ये तुम्हारा कफन है। ये तुम्हे बर्बाद कर देगा।”

यह भी पढ़ें:-हमें यहां से निकाल लो, हम यहां सुरक्षित नहीं हैं, हमारे पापा... नाबालिग बेटियों ने फोन पर बताई आपबीती तो सकते में आ गई पुलिस