हमें यहां से निकाल लो, हम यहां सुरक्षित नहीं हैं, हमारे पापा... नाबालिग बेटियों ने फोन पर बताई आपबीती तो सकते में आ गई पुलिस

हमें यहां से निकाल लो, हम यहां सुरक्षित नहीं हैं, हमारे पापा... नाबालिग बेटियों ने फोन पर बताई आपबीती तो सकते में आ गई पुलिस

लखनऊ/अमृत विचार। हमें यहां से निकाल लो, हम यहां सुरक्षित नहीं हैं, हमारे पापा हमारे साथ गलत हरकत करते हैं.. मारते-पीटते हैं… इंजीनियरिंग कॉलेज चाइल्ड लाइन के टोल फ्री नंबर 1098 पर जब बुधवार को 9 वर्ष व 10 वर्ष उम्र की दो मासूम सगी बहनों ने फोन करके अपनी आपबीती बताई तो पुलिस सकपका आ गई। आनन-फानन में कंट्रोल रूम की सूचना पर कृष्णा नगर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना कृष्णा नगर कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर की है। पीड़ित बच्चियों द्वारा दिये गये बयान के अनुसार, उनके पिता करीब दो वर्ष पूर्व पारिवारिक कलह के कारण छोड़कर चले गये थे। मां ने बिजली मिस्त्री का काम करने वाले मोहल्ले के ही निवासी ओम प्रकाश गुप्ता से शादी कर ली। बच्चियों का आरोप है कि ओम प्रकाश उनके साथ आये दिन गलत हरकत करता है। विरोध करने पर मारता-पीटता भी है। कई बार घर से भी निकाल चुका है।
मां भी नहीं करती विरोध

बच्चियों ने बताया कि ओम प्रकाश के इन हरकतों के बारे में उन्होंने अपनी मां को भी जानकारी दी। शुरुआत में मां ने विरोध किया तो ओम प्रकाश ने उसकी भी पिटाई की। पर अब मां भी उसका विरोध नहीं करती। कई बार आरोपी मां के सामने ही दोनों बेटियों के साथ गलत हरकत करता है।

आरोपी पीड़ित बच्चियों की मां का है प्रेमी : प्रभारी निरीक्षक
मामले को लेकर कृष्णा नगर के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि बच्चियों की मां ने उनके पिता को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह अपने प्रेमी ओम प्रकाश के साथ रहती है। ओम प्रकाश बीच-बीच में घर आता है।

चाइल्ड लाइन को सौंपी गईं बच्चियां : एडीसीपी दक्षिण

एडीसीपी दक्षिण शशांक सिंह ने बताया कि दोनों बच्चियों की मेडिकल रिपोर्ट संभवत: गुरुवार को प्राप्त हो जायेगी। इसके बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी-164 का बयान दर्ज होगी। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। फिलहाल दोनों बच्चियां बेहद डरी-सहमी हुई हैं। सुरक्षा के दृष्टिकोण से दोनों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर बालगृह भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:-मुनव्वर राणा की बिगड़ी तबीयत, अपोलो हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती, हालत गंभीर

ताजा समाचार

हिजबुल्लाह ने बदले की कार्रवाई के तहत उत्तरी इजराइल में रॉकेट दागे, घटनाक्रम पर नजर रख रहा अमेरिका 
बरेली: रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, परिवार में कोहराम
मुरादाबाद : बिजली व्यवस्था के दावे धराशायी, उपकरण बदलने के बाद भी नहीं रुका फाल्ट होने का सिलसिला
रूसी जेलों में बढ़ रही अमेरिकी बंदियों की संख्या, रिहाई की तस्वीर साफ नहीं
मेरठ: क्रांतिधरा से PM मोदी करेंगे UP में लोकसभा चुनाव का शंखनाद, पहली बार मंच पर साथ दिखेंगे जयंत
कबीर खान की वेबसीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' में शाहरुख खान ने फ्री में किया था काम