हरदोई: लापता किशोर का कुएं में उतराता मिला शव, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: लापता किशोर का कुएं में उतराता मिला शव, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

हरपालपुर/हरदोई। थाना क्षेत्र के बड़ांगाव निवासी खेत में खड़ी मूंगफली की रखवाली करने गये गायब किशोर का शव गुरुवार की शाम कुएं मे उतराता पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी सतीश का 12 वर्षीय पुत्र विशाल बुधवार की सुबह खेत में खड़ी मूंगफली की फसल की रखवाली करने गया था। 

फसल की रखवाली करने के बाद वह शाम तक वापस घर नहीं लौटा।परिजनों ने गांव के आसपास एवं रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा सका। गुरुवार की सुबह किशोर की मां विमला ने कोतवाली में बेटे के गायब होने की सूचना दी थी। पुलिस ने महिला की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर दी। 

cats

गुरुवार की शाम गांव के ग्रामीण खेतों की रखवाली करने गए तो वहां पर कुंए से बदबू आने पर पास जाकर देखा तो किशोर का शव उतराता मिला। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के ही पप्पू के खेत में कुंए से लापता किशोर का शव बरामद किया।

मृतक किशोर कक्षा गॉव के ही स्कूल में 6 का छात्र था।मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। मृतक किशोर के पिता सतीश गांव के ही पप्पू का खेत बटाई करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था।थाना प्रभारी प्रमोद दुबे ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर बिधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-भाजपा का गांव-गरीब से सम्पर्क टूट चुका है...अखिलेश यादव ने BJP के महाजनसंपर्क अभियान पर कसा तंज