रामपुर : किसान ने ट्यूबवेल पर जाकर खाया विषैला पदार्थ, परिजनों में कोहराम

रामपुर : किसान ने ट्यूबवेल पर जाकर खाया विषैला पदार्थ, परिजनों में कोहराम

मृतक की पत्नी को पकड़कर ले जातीं महिलाएं।

रामपुर/पटवाई/अमृत विचार। पटवाई में किसान ने ट्यूबवेल पर जाकर विषैला पदार्थ खा लिया। जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। उसके बाद  किसान को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।  हालांकि जहर खाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पटवाई थाना क्षेत्र के नरखेड़ा निवासी रामभरोसे का 32 वर्षीय बेटा सुमेरी सिंह पेशे से किसान था। शनिवार को वह किसी काम से पटवाई गया था। उसके बाद शाम करीब पांच बजे घर आने के बाद वह कुछ देर तक घर में रुका। उसके बाद सुमेरी घर से  बाहर चला गया और एक चकरोड के पास लगे ट्यूबवैल के पास जाकर बैठ गया। इसके बाद उसने किसी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। कुछ देर के बाद जब लोग वहां से गुजरे तो सुमेरी के मुंह से झाग आते  देखकर वहीं पर रुक गए और उसके परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पहुंच गए। 

गंभीर अवस्था में उसको पहले निजी अस्पताल लेकर पहुंचे,लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने सुमेरी को  जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां अस्पताल में भर्ती कराते समय उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने सुमेरी के शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। रविवार दोपहर में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

आखिर क्यों खाया जहर, किसी के पास कोई जवाब नहीं
मृतक के परिजनों का रो -रोकर बुरा  हाल है। उनका कहना है कि किसी से कोई घर पर विवाद तक नहीं हुआ था।शाम को पटवाई से आने के बाद वह गांव में जाने का कहकर चला गया था। उसके बाद लोगों ने उसके जहर खाने की सूचना दी थी। वह किसी प्रकार के कर्ज में भी नहीं डूबा था उसकी दस साल पहले शादी हुई थी। उसने तीन बेटे और एक बेटी है। सभी का रो रोकर बुरा हाल है। अब इनकी देखभाल कौन करेगा। सुमेरी के घर पर लोगों का आना जाना लगा हुआ था।

किसान ने शनिवार की शाम जहर खा लिया था और रात में उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी। परिजन अगर किसी पर कोई आरोप लगाकर तहरीर देते हैं तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।- अजय शर्मा,पटवाई एसओ

ये भी पढ़ें : रामपुर: दूल्हे का रंग काला होने पर दुल्हन ने शादी से किया इनकार, वापस लौटी बारात