नानकमत्ता: वैध दस्तावेज पेश करें वर्ना तोड़े जाएंगे अतिक्रमण : एसडीएम

नानकमत्ता: वैध दस्तावेज पेश करें वर्ना तोड़े जाएंगे अतिक्रमण : एसडीएम

नानकमत्ता, अमृत विचार। नगर में अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। इस दौरान चिह्नित व्यापारियों से अपनी भूमि से सम्बधित दस्तावेज विभाग को पास उपलब्ध करने के निर्देश दिए है। बताया गया कि जांच के बाद अवैध पाए गए अतिक्रमण का ध्वस्तीकरण किया जाएगा। 

शुक्रवार को थाना परिसर में जिला परिषद, राजस्व विभाग और एनएच विभाग की बैठक में उप जिलाधिकारी तुषार सैनी ने नगर के नागरिकों और व्यापारियों से कहा कि राजस्व विभाग के तालाब और जिला परिषद की भूमि पर जिन लोगों ने अवैध कब्जा कर दुकानें और मकान बनाएं हैं उन्हें अपना पक्ष रखने का मौका दिया गया है।

जिला परिषद के कमल कुमार ने कहा कि नानकमत्ता में जिला परिषद की भूमि किसी को लीज पर नहीं दी गई है। जो लोग परिषद को किराया नहीं देते वह अवैध रूप से रह रहे हैं। जिला परीसद के कमल कुमार ने बताया कि जिला परिषद की जमीन किसी को लीज पर नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि किसी के पास कोई दस्तावेज हैं तो परिषद को उपलब्ध करा दें। उप जिलाधिकारी तुषार सैनी ने व्यापारियों से कहा कब्जा तो हर हाल में हटना ही है।

यह आखरी मौका है अगर किसी के पास दस्तावेज है तो वह सम्बन्धित विभाग को उपलब्ध करा दें। नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष दिनेश कुमार गोयल ने इसके लिए समय मांगा। एसडीएम ने जल्द से जल्द दस्तावेज जमा कराने के निर्देश दिए। बैठक में एसपी सीटी मनोज कत्याल, सीओ वीर सिंह, तहसीलदार जगमोहन त्रिपाठी, नगर पंचायत की ईओ विमला जोशी, सिंचाई विभाग से विमल वर्मा, व्यापार मण्डल अध्यक्ष दिनेश कुमार गोयल, मलूक सिंह खंडा, तरनजीत सिंह रानू, गुरजीत सिंह, सुखवंत सिंह भुल्लर, भवानी जोशी व हरदेव सिंह आदि शामिल थे।