अमेठी : कांग्रेस से निर्वाचित क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष की तरह चेयरमैन न पार्टी बदल लें, इसलिए बाजार रही गर्म

अमेठी : कांग्रेस से निर्वाचित क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष की तरह चेयरमैन न पार्टी बदल लें, इसलिए बाजार रही गर्म

अमृत विचार, अमेठी । शुक्रवार को निकाय चुनाव में निर्वाचित अध्यक्ष के पद पर शपथ ग्रहण होते ही सभी अटकलों पर विराम लग गया। गली मोहल्ले से लेकर प्रमुख चौराहों सहित हर जुबां पर यही सुनने को मिल रहा था कि कहीं क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष की तरह जायस चेयरमैन भी शपथ ग्रहण से पहले पार्टी न बदल लें। लेकिन शपथ ग्रहण होते ही गर्म अफवाहों के बाजार में सभी अटकलों पर विराम लग गया।

दरअसल पिछले चुनाव में विकास खंड बहादुरपुर से कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार थाना क्षेत्र जायस की रहने वाली राम सुघर की पत्नी चंद्रकली थी। इन्हें मात देने के लिए भाजपा ने मवई आलमपुर निवासी पूर्व आयकर कमिश्नर स्व. बृजलाल पासी के बेटे सिद्धार्थ पासी पर दांव खेला था। भाजपा समर्थित उम्मीदवार को जिताने के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी थी। फिर भी कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार चंद्रकली विजयी हुई थी। लेकिन जीत का जश्न महज रात भर चला था। जीत की घोषणा होते ही उसी की अगली सुबह नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष भाजपा का दामन थाम क्षेत्र वासियों सहित सभी को अचम्भित कर दिया था। खैर उस समय गम के माहौल में डूबे भाजपाई कांग्रेस की जीत के बाद उन्हें मात देकर निर्वाचित क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष को अपनी पार्टी में शामिल करने का जश्न अलग ही अंदाज में मनाया था।

निकाय चुनाव में नगर पालिका जायस से कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार की जीत के बाद से ही गली, मोहल्ले व प्रमुख चौराहों सहित हर जुंबा पर यही सुनने को मिल रहा था कि कहीं क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष चंद्रकली की तरह शपथ ग्रहण होने से पहले निर्वाचित चेयरमैन भी भाजपा का दामन न थाम लें। लेकिन शुक्रवार को शपथ ग्रहण की रस्म अदायगी के बाद से सभी अटकलों पर विराम लग गया।

ये भी पढ़ें - अयोध्या : महंत नृत्य गोपाल दास के 85वें जन्मोत्सव का शुभांरभ, जो कि 3 जून तक चलेगा..