केरल राज्य परिवहन निगम की बस में फिर महिला के साथ हुई अश्लील हरकत 

केरल राज्य परिवहन निगम की बस में फिर महिला के साथ हुई अश्लील हरकत 

कन्नूर (केरल)। केरल के एर्नाकुलम में एक पखवाड़े से भी कम समय के भीतर बस में एक महिला के साथ अश्लील हरकत किए जाने का दूसरा मामला सामने आया है। करीब पंद्रह दिन पहले एक व्यक्ति को बस में अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया था। अब इस तटीय जिले में पय्यनूर के निकट इसी प्रकार की दूसरी घटना सामने आई है।

घटना का वीडियो सार्वजनिक हुआ है। रविवार को एक महिला पय्यनूर के निकट चेरूपुझा में केरल राज्य परिवहन निगम की बस में सवार हुई। बस में एक व्यक्ति नीले रंग की टीशर्ट और सफेद रंग की धोती पहने तथा काला मास्क लगाए समाचारपत्र पढ़ रहा था। उस व्यक्ति के अलावा बस में कोई और नहीं था।

सोशल मीडिया में सार्वजनिक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला के बस में सवार होने के बाद व्यक्ति ने अश्लील हरकत शुरू कर दी। इसके बाद व्यक्ति उठा और बस से उतर गया। माना जा रहा है कि बस में सवार महिला ने ही अपने फोन से वीडियो बनाया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने वीडियो देखा है और माना जा रहा है कि घटना 28मई की है।

उन्होंने कहा कि पुलिस शिकायत प्राप्त करने के लिए महिला के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, अब तक हमें घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है और न ही व्यक्ति की पहचान हुई है। गौरतलब है कि एर्नाकुलम जिले में दो सप्ताह पहले एक युवक को महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री ने दिखाई गुवाहाटी-एनजेपी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी