काशीपुर डिपो की बस में पकड़े 10 यात्री बिना टिकट

काशीपुर डिपो की बस में पकड़े 10 यात्री बिना टिकट

काशीपुर, अमृत विचार। जयपुर से वापस लौट रही काशीपुर डिपो की बस में बिना टिकट यात्रा करते 10 सवारी पकड़ी गई। डिपो अधिकारी ने परिचालक का मार्ग बंद कर दिया है। विभाग की सख्ती के बाद भी सुर्खियों में रहने वाले काशीपुर रोडवेज डिपो की बसों में बेटिकट यात्री पकड़े जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

1 जून को काशीपुर डिपो की बस संख्या यूके 04पीए 1705 डिपो से सवारी बैठाकर जयपुर गई थी। शुक्रवार को वहां से सवारी भरकर वापस लौट रही थी। दिल्ली कश्मीरी गेट पर तैनात देहरादून के सहायक यातायात निरीक्षक सत्यपाल सिंह, नरेंद्र कुमार ने जयपुर-दिल्ली रोड स्थित कोटपूतली के पास बस को रोककर चेकिंग की।

बस में 25 सवारी यात्रा कर रही थी। इनमें 10 यात्री बिना टिकट यात्रा करते पाए गए। सहायक यातायात निरीक्षक सत्यपाल सिंह ने बताया कि साढ़े 25 यात्रियों में 4 सवारी जयपुर से धौला कुआं और 6 सवारी जयपुर से सराय काले खां तक की बिना टिकट यात्रा करते पायी गई। जिनका करीब 2830 रुपये होता है। इसकी सूचना डिपो को दे दी है। 

जयपुर से लौटते समय काशीपुर डिपो की बस में 10 बेटिकट यात्री पकड़े जाने का मामला संज्ञान में आया है। तत्काल प्रभाव से परिचालक का मार्ग बंद कर दिया गया है। रिपोर्ट प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  
- देशराज अंबेडकर, सहायक महाप्रबंधक, रोडवेज डिपो काशीपुर