अरमान मलिक ने 'तबाही' गाने के 'स्ट्रिप्ड डाउन वर्जन' के लिए बनाई टीम

अरमान मलिक ने 'तबाही' गाने के 'स्ट्रिप्ड डाउन वर्जन' के लिए बनाई टीम

नई दिल्ली। बॉलीवुड गायक अरमान मलिक ने अपने प्रशंसकों को "तबाही" गाने के 'स्ट्रिप्ड डाउन वर्जन' की एक टीम बनाकर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। इससे पहले उन्होंने ओएएफएफ के सहयोग से अपना हिट सॉन्ग "तबाही" को रिलीज करके प्रशंसकों को चौंका दिया था। 'तबाही' गाना 'सुकून' (शांति) के बारे में बात करता है।

https://www.instagram.com/p/Ct0t4__pgAx/

 वह प्रकृति के प्रति जुड़ाव महसूस करवाता है, जब व्यक्ति संगीत की संगति में नहीं होते हैं, तो ऐसा महसूस होता है जैसे सब कुछ टूट रहा है, जिसके परिणामस्वरूप पूर्णतया 'तबाही' (विनाश) हो जाती है। ओएएफएफ द्वारा बजाए गए पियानो के सुखदायक स्वर, अरमान के स्वर श्रोता के लिए मन की सबसे शांतिपूर्ण पल होते हैं। 

तबाही का ओरिजिनल वर्जन ओएएफएफ और अरमान मलिक द्वारा कंपोज किया गया है जिसे दुनिया भर के संगीत प्रेमियों से अपार प्यार मिला। अभिरुचि चंद द्वारा लिखे गए गीतों की सच्ची भावनाओं और गहराई को सामने लाना है। अरमान ने कहा, “संगीत एक यात्रा है, जो हमारी भावनाओं को उजागर करता है। पियानो के मधुर आवाज से गाने में एक नई जान फूंकता है, जिससे इस गाने की और भव्यता बढ़ जाती है।” 

ये भी पढ़ें:- Malaika Arora Photos : ब्लू ड्रेस में मलाइका अरोड़ा का गॉर्जियस लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर...अदाएं देख फैंस हुए घायल