पीलीभीत: रिटायर दरोगा की भी सुनवाई नहीं, 12 दिन से पूरनपुर पुलिस के लगा रहा परिक्रमा

पीलीभीत: रिटायर दरोगा की भी सुनवाई नहीं, 12 दिन से पूरनपुर पुलिस के लगा रहा परिक्रमा

पीलीभीत/पूरनपुर, अमृत विचार। अपराध को छिपाने और कार्रवाई न करने के आरोप वैसे तो कई बार लगते रहे हैं। मगर अबकी बार सेवानिवृत्त दरोगा के घर हुई चोरी के मामले में भी कार्रवाई नहीं हो पा रही है। घटना के 12 दिन बीतने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पीड़ित लगातार चक्कर लगाकर न्याय की गुहार लगा रहा है। उधर, कोतवाली पुलिस क्राइम कंट्रोल के आंकड़े दुरुस्त करने के लिए घटना दबा गई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव सिरसा निवासी शिव सागर सेवानिवृत्ति दरोगा हैं। उन्होने बताया कि उनका एक मकान पूरनपुर की अशोक कॉलोनी में है। उस मकान में पुत्र और पुत्रवधू बच्चे सहित मकान में रहते हैं। उसका पुत्र आठ जुलाई को अपनी ससुराल शाहजहांपुर जिले के थाना कांट क्षेत्र के गांव मुड़िया गया था। इस बीच चोर दीवार फांदकर प्रवेश कर गए। कमरे का ताला तोडकर अंदर रखी अलमारी की लाक तोड़ी और डेढ़ तोला सोने की चेन, सोने की तीन अंगूठी, सोने के झाले, सोने के टप्स, सोने का हार, तीन जोड़ी पायलें, बच्चों के चांदी के खड़ुए, सोने की नथनी, चांदी के चम्मच बर्तन व नगदी सहित लाखों का सामान समेट ले गए। 

दस जुलाई को वापस घर पहुंचने पर घटना का पता चला। उसी दिन पुलिस को तहरीर दी गई लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा सकी है। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए वह कई बार कोतवाली पहुंचे,लेकिन उन्हे टरका दिया गया।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: गोपनीय जांच में ही मिल गई लेखपाल के भ्रष्ट होने की जानकारी, निलंबित