हल्द्वानी: तिरंगे का अपमान करने वाले स्टंटबाज ने हाथ जोड़ कर मांगी माफी

केटीएम बाइक पर तिरंगा बांध खुद खड़ा होकर कर रहा था स्टंट

हल्द्वानी: तिरंगे का अपमान करने वाले स्टंटबाज ने हाथ जोड़ कर मांगी माफी

नैनीताल रोड पर स्टंट करते समय तिरंगे के साथ गिरा स्टंटबाज 

हल्द्वानी, अमृत विचार। स्वतंत्रता दिवस के दिन देश भक्ति का जज्बा दिखाने के चक्कर में एक स्टंटबाज ने न सिर्फ अपने साथ अन्य लोगों की जान भी दांव पर लगा, बल्कि तिरंगे का अपमान भी कर दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी को धर दबोचा। जिसके बाद आरोपी ने हाथ-पैर जोड़ कर अपनी जान छुड़ाई। 

15 अगस्त को नैनीताल रोड पर बाइक सवार कुछ युवक अपनी बाइक पर तिरंगा लगाकर फर्राटा भरते हुए भारत माता की जय-जयकार कर रहे थे। इन्हीं युवकों में से एक बाइक संख्या यूके 04 एजी 8757 पर सवार स्टंटबाज स्टंट कर रहा था और साथ ही स्टंट की वीडियो भी बनवा रहा था।

लोगों से भरी सड़क पर शेखी बघारने के चक्कर में युवक ने चलती बाइक की सीट पर खड़े होने की कोशिश की। उसने बाइक की सीट पर पैर टिकाए और खड़ा होने लगा। इससे पहले कि वो पूरी तरह खड़ा हो पाता, तभी बाइक का संतुलन बिगड़ने लगा।

बाइक तो सड़क पर सीधी चलती चली गई, लेकिन युवक सड़क पर गिर गया और कुछ दूर जाकर बाइक भी फुटपाथ से टकरा गई। बाइक के पीछे तिरंगा बंधा था और भी बाइक के साथ सड़क पर घिसटता रहा। हादसे में युवक सिर के बल गिरा, लेकिन गनीमत यह रही कि उसने हेलमेट लगा रखा था और इसी वजह से उसकी जान बच गई। 

इस पूरी घटना का वीडियो कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद युवक ने हाथ जोड़ कर अपने किए पर माफी मांगी और फिर पुलिस ने उसे छोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: Fourlane: रुद्रपुर-काठगोदाम फोरलेन का निर्माण अगले साल अप्रेल में होगा पूरा