मुरादाबाद : ब्लॉक प्रमुख-बीडीओ और ग्राम प्रधानों ने बढ़ाया गो-संरक्षण को हाथ, ली शपथ

सदर ब्लॉक सभागार में आयोजित बैठक में सभी ने ली गोसंवर्धन व स्वच्छता ही सेवा की शपथ

मुरादाबाद : ब्लॉक प्रमुख-बीडीओ और ग्राम प्रधानों ने बढ़ाया गो-संरक्षण को हाथ, ली शपथ

सदर ब्लॉक सभागार में गोसंरक्षण व संवर्धन और स्वच्छता ही सेवा की शपथ लेते ब्लॉक प्रमुख मनीष कुमार सिंह, साथ में खंड विकास अधिकारी आदि।

मुरादाबाद, अमृत विचार। सदर ब्लॉक सभागार में मंगलवार को गो संरक्षण व संवर्धन को लेकर ब्लॉक प्रमुख मनीष कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें ब्लॉक प्रमुख ने 21,000 रुपये का योगदान गोसंरक्षण के लिए किया। बीडीओ के अलावा कई ग्राम प्रधानों ने भी 11-11,000 रुपये का चेक इस कोष में जमा करने के लिए देकर दूसरों को भी प्रेरित किया। 

ब्लॉक प्रमुख ने गोसंरक्षण  व संवर्धन के लिए खुद मदद का हाथ बढ़ाने के साथ ही दूसरों को भी आगे आने का आह्वान किया। कहा कि इसके लिए गोसंवर्धन व संरक्षण कोष में  निराश्रित पशुओं की बेहतर देखभाल व संरक्षण के लिए कांठ रोड स्थित विकास भवन के केनरा बैंक की शाखा के खाता नंबर 110065329916 में योगदान कर सकता है। इस धनराशि से निराश्रित गोवंश का संरक्षण और संवर्धन किया जाएगा।

ब्लॉक प्रमुख ने ग्राम प्रधानों और ब्लॉक के अधिकारियों-कर्मचारियों को गो संरक्षण और संवर्धन के साथ ही स्वच्छता ही सेवा, कचरा मुक्त भारत में अपना कर्तव्य निभाने की शपथ दिलाई। खंड विकास अधिकारी श्रद्धा गुप्ता, ग्राम प्रधान चौधरपुर, सेरुआ धर्मपुर, लोधीपुर राजपूत, सोनकपुर देहात ने भी 11-11,000 रुपये का चेक कोष में जमा कराने के लिए दिया। संचारी रोग नियंत्रण, मेरी माटी मेरा देश अभियान को भी सफल बनाने की सभी ने प्रतिबद्धता दोहराई।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : 'सफाई कर्मियों को दिलाएं 15,000 रुपये वेतन', उत्तर प्रदेश सफाई मजदूर संघ के पदाधिकारी नगर आयुक्त से मिले

ताजा समाचार

बंगाल पुलिस का एक्शन, संदेशखाली में एक तृणमूल नेता को किया गिरफ्तार...शाहजहां के खिलाफ FIR
आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल, AAP बोली- एजेंसी को कोर्ट के आदेश का इंतजार करना चाहिए
बहराइच: आधुनिकता की चकाचौंध में अब नहीं दिखते डोली और म्याना, अब लक्जरी वाहनों होती है दूल्हन की विदाई
इलाहाबाद High Court कोर्ट का फैसला: ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में जारी रहेगी पूजा-पाठ
सेंसेक्स और निफ्टी में शुरुआती कारोबार में गिरावट, इन शेयरों को ज्यादा नुकसान 
Health Insurance: जाने हॉस्पिटल डेली कैश कवर स्कीम के बारे में, प्रतिदिन मिलेगी एक निश्चित धनराशि