अमरोहा: खुलासा...दो दोस्तों के साथ मिलकर साले ने ही की थी टैक्सी चालक की हत्या

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा कर तीनों को किया गिरफ्तार

अमरोहा: खुलासा...दो दोस्तों के साथ मिलकर साले ने ही की थी टैक्सी चालक की हत्या

अमरोहा, अमृत विचार। पुलिस ने गाजियाबाद के टैक्सी चालक की हत्या का 24 घंट के अंदर खुलासा करते हुए उसके साले समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। टैक्सी चालक की हत्या की वजह 11 साल पहले हुए प्रेम विवाह में आई दरार के बीच पत्नी से दो साल से चल रही मुकदमेबाजी रही। इसके तहत साले ने ही दो

दोस्तों की मदद से सिर पर कमानी व बीयर की बोतल से वार करके जीजा की हत्या कर शव खेत में फेक दिया था।
थाना अमरोहा देहात की लैपर्ड पर तैनात कांस्टेबल बलराम सिंह व प्रवेश कुमार शनिवार रात क्षेत्र में गश्त पर थे। इस दौरान अंबरपुर रेलवे फाटक के पास लावारिस हालत में एक कार मिली थी।

कार में कोई नहीं था, जबकि उसकी खिड़कियां खुली थीं। पास में ही खून की छींटे और बीयर की टूटी हुई बोतलें भी पड़ी थीं। छानबीन के दौरान कार से 100 मीटर आगे गन्ने के खेत में युवक का रक्तरंजित शव मिला था। सिर और चेहरा कूचकर उसकी हत्या की गई थी।

जेब में मिले ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड से मृतक की पहचान टैक्सी चालक मनोज शर्मा निवासी आरसी-344 मतरिका विहार थाना खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद के रूप में हुई थी। आधार कार्ड से मिले पते की तलाश में गाजियाबाद गई टीम को शुरुआत में ही हत्याकांड से जुड़े अहम क्लू मिल गए।

हत्या का खुलासा करते हुए एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मनोज शर्मा ने लगभग 11 साल पहले मोहल्ले में ही रहने वाली रेखा से प्रेम विवाह किया था। दंपति के बीच दो साल से मुकदमेबाजी चल रही है। इसके चलते रेखा मायके में रहती है। तीन दिन पहले ही मनोज शर्मा ने नोएडा के सेक्टर-53 निवासी दीपक कुमार की कार बुकिंग पर चलानी शुरू की थी।

शनिवार शाम लगभग सात बजे मनोज शर्मा का साला रवि निवासी प्रताप विहार खोड़ा कॉलोनी, मुरादाबाद जिले के छजलैट थाना क्षेत्र के गांव अन्यारी अलीनगर निवासी दीपक कुमार व अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के गांव पचोकरा निवासी जतिन कुमार बुकिंग पर कार लेकर अमरोहा आए।

मनोज शर्मा ने यह बात कार मलिक दीपक कुमार व अपने भाई अमन शर्मा को बताई थी। अमरोहा आने के बाद तीनों ने ईंट, बीयर की बोतल व कमानी से सिर व चेहरा कूचकर मनोज की हत्या कर दी और शव को अंबरपुर रेलवे फाटक के पास  खेत में फेंक दिया। सोमवार को पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- अमरोहा : बुखार ने बरपाया कहर, छात्रा समेत तीन लोगों की मौत... स्वास्थ्य विभाग नहीं दे रहा ध्यान