एंबुलेंस से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत! शादी समारोह से वापस लौटते समय हुआ हादसा  

एंबुलेंस से टकराई बाइक, तीन लोगों की मौत! शादी समारोह से वापस लौटते समय हुआ हादसा  

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर ओवरब्रिज पर देर रात एंबुलेंस की चपेट में आने से एक ही बाइक पर सवार होकर बरात से घर वापस आ रहे तीन युवको में दो की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कयामुद्दीन निवासी संजय राजभर अपने 36 वर्षीय भाई राजेंद्र राजभरऔर अकबरपुर के मिर्जापुर निवासी सत्यम राजभर  पुत्र चंद्रभान के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अहिरौली थाना क्षेत्र के भाऊपुर में बरात गए हुए थे। तीनों युवक एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात्रि में आ रहे थे।

जब वह अकबरपुर ओवरब्रिज पर पहुंचे थे, तभी तेज रफ्तार आ रही एंबुलेंस की चपेट में आ गए। जिससे दो लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक गम्भीर  रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

थानाध्यक्ष बोले : प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया की तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं एंबुलेंस को कब्जे में ले लिया गया है। ममाले में तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े :लोकसभा चुनाव 2024: राष्ट्र-धर्म और आतंकवाद के मुद्दे से बरेली की सियासत को साध गए अमित शाह