भाजपा ने नक्सलियों के साथ कांग्रेस पर साठ-गांठ करने का लगाया आरोप 

भाजपा ने नक्सलियों के साथ कांग्रेस पर साठ-गांठ करने का लगाया आरोप 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ साठ-गांठ करने का लगाया आरोप लगाया हैं। सिंह ने आज भाजपा कार्यालय पर प्रेस कान्फ्रेंस में यह आरोप लगाते हुए कहा कि तमाम सर्वे में भाजपा की मजबूती से कांग्रेस भयभीत है हार के भय से नक्सलियों से साठ-गांठ की गई है। उसके लिए एक रणनीति बनाई है। 

राज्य में जिस तरह से नक्सली सक्रियता बढ़ गई है वह सबके सामने है। नेशनल हाईवे पर नक्सलियों का आईईडी ब्लास्ट हुआ, गांव के गांव खाली कराये जा रहे हैं पर्चें फेंके जा रहे है। उन्होने कहा कि राज्य में टारगेट किलिंग का दौर चला। दुर्भाग्य यह है कि जब टारगेट किलिंग होती है तो भाजपाईयों के ऊपर ही क्यों होती है ? सरकार शांत बैठी है पुलिस शांत बैठी है। 

उन्होने आरोप लगाया कि राज्य में चुनाव कार्य से जुड़े कुछ ऐसे अधिकारी है जो राज्य सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रहे है। पुलिस के अधिकारी भी इनमें शामिल है तो इनको भाजपा सचेत कर रही है कि निष्पक्ष चुनाव में बाधक नही बने। उन्होने कहा कि हमारे कार्यकर्ता अपने निजी स्थानों पर पार्टी के झंडे लगाते हैं तो उन्हें रोका जाता है, जबकि इसके लिए किसी अनुमति की जरूरत नहीं है। 

ये भी पढ़ें- किसानों की कर्जमाफी की घोषणा से भाजपा परेशान: सीएम बघेल 

ताजा समाचार

जौनपुर: पवन प्लाजा में फंदे से लटका मिला डांस टीचर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस
Chitrakoot: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की भाजपा की तारीफ, विपक्ष पर बोले- दलालों के चक्कर में फंसे तो होंगे हलाल
कासगंज: चली गई होनहार की जान, सदमें से चाचा की भी मौत...मचा कोहराम
Fatehpur: 'अमृत विचार' समाचार पत्र की खबर का असर: कई दशकों से सूखी पड़ी नहर में छोड़ा गया पानी, ग्रामीणों में खुशी की लहर
लखनऊ में सपा के पूर्व विधायक पर FIR दर्ज, मैकेनिक को पीटने का आरोप 
Chitrakoot: जानलेवा हमले में दोषी पिता-पुत्र समेत चार को सात साल कैद, कोर्ट ने इतने रुपये का लगाया जुर्माना