प्रयागराज: अतीक के करीबी कारोबारी इम्तियाज चावल को टास्क फोर्स ने उठाया, छह घंटे तक की पूछताछ

प्रयागराज: अतीक के करीबी कारोबारी इम्तियाज चावल को टास्क फोर्स ने उठाया, छह घंटे तक की पूछताछ

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद की बेनामी संपत्तियों की जांच का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है। बेनामी सम्पत्तियों की जांच के लिए बनाए गए टास्क फोर्स ने अतीक अहमद के बेहद करीबी रहे कारोबारी इम्तियाज चावल को हिरासत में ले लिया है। टीम ने इम्तियाज से छह घंटे लगातार पूछताछ की है। उसके तमाम सहयोगियों और कालेजो के बारे में जानकारी हासिल की है। 
    
अतीक की बेनामी संपत्तियों के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए टास्क फोर्स ने कभी अतीक के करीबी रहे इम्तियाज चावल को देर रात उठा लिया। टीम ने उसे गोपनीय स्थान पर रखकर छह घंटे पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया गया। टीम के कई सबूत और राज उससे उगलवाये हैं। 

अतीक की पत्नी शाइस्ता और अशरफ की पत्नी जैनब फरार हैं। उनके बारे में भी इम्तियाज से सवाल जवाब किए गए। इम्तियाज चावल से कुछ कागजातों और जमीनों के बारे में पूछताछ की गई। कहा गया कि अगली बार बुलाने पर इसकी पूरी जानकारी चाहिए। टीम ने उसे हिदायत दी है कि जब भी पूछताछ के लिए बुलाया जायेगा उसे आना पड़ेगा। 

टास्क फोर्स ने अतीक अहमद के करीबियों की एक सूची तैयार की है। उस सूची में इम्तियाज का नाम भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक करेली का रहने वाले कारोबारी इम्तियाज चावल के कई कारोबार हैं। नोएडा के अलावा प्रदेश के कई जिलों स्कूल-कालेज हैं। खास बात यह है कि सिविल लाइंस में एक करोड़ की जमीन के विवाद में हुई हत्या में भी इसका नाम आया था। हालांकि उस हत्या के मामले में वह बरी हो गया था। 

डीसीपी शहर दीपक भूकर ने बताया कि अतीक की बेनामी संपत्तियों की जांच को लेकर तमाम लोगों से पूछताछ हो रही है। जांच के लिए दो एसीपी और 20 पुलिसकर्मियों की टीम बनाई गई है। 20 पुलिसकर्मियों में इंस्पेक्टर, दरोगा और तेज तर्रार सिपाही हैं।

यह भी पढ़ें: अयोध्या: जिले में लगातार बढ़ रहे डेंगू के मरीज, पिछले 24 घंटे में मिले 16 नए पेशेंट

अभी नौकरी पाओ