बरेली: जस्सी के सुरों से सजे अमृत पलों का साक्षी बनने को शहर तैयार

बरेली: जस्सी के सुरों से सजे अमृत पलों का साक्षी बनने को शहर तैयार

बरेली, अमृत विचार। इंतजार की घड़ियां खत्म होने लगी हैं। शहर में बहुत से लोग उस शाम के साक्षी बनने के लिए बेताब हैं, जो उनके प्रिय समाचार पत्र अमृत विचार के चौथे स्थापना दिवस पर मशहूर पंजाबी पॉप सिंगर जसबीर जस्सी के सुरों से सजने जा रही है। दोस्तों, परिवार और परिचितों के साथ इस शाम को यादगार बनाने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

संगीत में डूबी यह शाम यानी ''स्टार नाइट'' बरेली कॉलेज के हॉकी ग्राउंड पर शनिवार को शाम साढ़े सात बजे शुरू होगी और देर रात तक लोगों को अपने पसंदीदा पॉप सिंगर जस्सी के गीतों पर झूमने का मौका मिलेगा।

अमृत विचार के कार्यालय में उन संगीत प्रेमियों का तांता लगा हुआ है जो स्टार नाइट का हिस्सा बनकर इस रात को यादों में संजो लेना चाहते हैं। बरेली शहर ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों के लोग भी स्टार नाइट के पास के लिए संपर्क कर रहे हैं।

रुहेलखंड विश्वविद्यालय में एलएलएम के छात्र वीरदेव पटेल कहते हैं कि उनका पूरा परिवार जस्सी का फैन है। उन्हें बेसब्री से इस शाम का इंतजार है। वह जस्सी से एक मुलाकात की भी उम्मीद लगाए बैठे हैं। एलएलबी के छात्र दिनेश भी इस शाम का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। कहते हैं, ऐसा मौका कौन छोड़ना चाहेगा। जस्सी के तो वैसे भी लाखों फैन हैं।

सर्जिकल कारोबारी राहुल मेहता ने बताया कि वह पूरे परिवार के साथ इस शाम को यादगार बनाना चाहते हैं। परिवार के लोगों ने जस्सी के गानों को रिकॉर्ड करने के लिए बहुत इंतजाम कर लिए हैं।

सुरक्षा के रहेंगे मजबूत बंदोबस्त

जस्सी के सुरों से सजी स्टार नाइट में उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है। इसी को ध्यान में रखकर स्टार नाइट के दौरान बरेली कॉलेज और उसके आसपास सुरक्षा के पर्याप्त बंदोबस्त किए गए हैं।

देर रात तक रुकने में किसी के स्वास्थ्य में कोई समस्या न हो, इसके लिए शहर के प्रमुख चिकित्सकों की टीम भी उपलब्ध रहेगी। मेधांश अस्पताल की डॉ. मृंदा जौहरी, सरन अस्पताल के डॉ. सुदीप सरन और धर्मदत्त सिटी हॉस्पिटल के डॉ. अनुपम शर्मा ने बताया कि उनकी टीम पूरे कार्यक्रम के दौरान ग्राउंड पर मौजूद रहेगी।

इनकी रहेगी मुख्य भूमिका

बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की भूमिका कार्यक्रम को कुछ खास बनाने में रहेगी। प्रमुख प्रायोजक के रूप में बरेली स्मार्ट सिटी, रेडिशन होटल और फन सिटी रहेंगे। इनके साथ सहयोगी की भूमिका जमुना प्रसाद मेमोरियल पीजी कॉलेज, प्रकाश, अनुश्री कॉरपोरेशन, डॉ. एम खान हॉस्पिटल की होगी।

इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, चक्र, सीबी, टीपीएच, मारिया फ्रोजन, रामकुमार अग्रवाल, एम्बिएंस कूलिंग कॉरपोरेशन, अजंता स्वीट्स, आईआईए, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल, टेक्नोवा, इण्डियन ऑयल, एस्क्वायर ग्रुप, रामा-श्यामा, पंजाबी महासभा बरेली, केजीएन कॉलोनी, मैक्स लाइव हॉस्पिटल और फ्यूचर मैनेजमेंट कॉलेज और जिला पंचायत, ग्रीन एज की भूमिका भी प्रायोजक के रूप में सहभागी रहेंगे।

ये भी पढ़ें : बरेली: दो साल से मनरेगा कार्मिकों के भविष्य निधि खाते में नहीं पहुंच रहा अंशदान

 

 

ताजा समाचार

बरेली: आबकारी सिपाही युवती पर शादी करने का बना रहा दबाव, कहा- बदनाम कर दूंगा
पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी