गोगामेड़ी हत्याकांड: दोनों शूटर चंडीगढ़ में गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा

गोगामेड़ी हत्याकांड: दोनों शूटर चंडीगढ़ में गिरफ्तार, पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा

नई दिल्ली। राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुए राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को चंडीगढ़ से पकड़ा हैं। दोनों आरोपियों को जयपुर लाया गया है और पूछताछ की जा रही हैं। 

इस मामले में गठित एसआईटी के बाद राजस्थान पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को 72 घंटों में पकड़ने का आश्वासन दिया था और शीघ्र पकड़ भी लिया। आरोपियों को पकड़ने में राजस्थान पुलिस की दिल्ली और चंडीगढ़ पुलिस ने मदद की। घटना के बाद दोनों आरोपी बस से डीडवाना पहुंचे और फिर टैक्सी के जरिए सुजानगढ़ पहुंचकर बस पकड़कर हिसार पहुंचे और इसके बाद चंडीगढ़ में छिपे हुए थे। 

उल्लेखनीय इन दोनों आरोपियों की जयपुर में मदद करने वाले आरोपी रामवीर जाट को शनिवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ से गिरफ्तार किया गया था। उल्लेखनीय है कि गत पांच दिसंबर को गोगामेड़ी की उनके घर में दाखिल होकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में बदमाशों के साथ आया नवीन शेखावत भी मारा गया जबकि तीन अन्य घायल हो गए। 

 

ये भी पढ़ें- राजीव रंजन सिंह ने लगाया आरोप, कहा- मोइत्रा के साथ किया गया बर्ताव प्राकृतिक न्याय के सिद्धांतों के विरूद्ध

 

Online Jobs Apply