मुरादाबाद: आठ लाख के जेवर व 50,000 रुपये लेकर किशोरी घर से गायब

मुरादाबाद: आठ लाख के जेवर व 50,000 रुपये लेकर किशोरी घर से गायब

मुरादाबाद, अमृत विचार। किशोरी आठ लाख रुपये के कीमत वाले गहने और 50,000 रुपये लेकर घर से लापता हो गई है। यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर कस्बे के एक परिवार का है। इस मामले में किशोरी की मां ने एक आरोपी के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी राशिद अगवानपुर में ही पुरानी पुलिस चौकी के पास का रहने वाला है। 

महिला ने पुलिस को बताया है कि शनिवार की रात में परिवार के सभी सदस्य सोए थे। सुबह उठकर देखा तो 16 वर्षीय बेटी बिस्तर से गायब थी। घर में जब वह नहीं मिली तो आसपास मुहल्ले में खोजबीन की। मुहल्ले के कासिम, फैजान व मोहम्मद शानू से पता चला कि उन्होंने किशोरी को सुबह करीब छह बजे राशिद के साथ जाते देखा था। 

राशिद किशोरी को कार में बैठकार अगवानपुर बाईपास रोड की तरफ लेकर गया है। इसके बाद महिला अपने बेटे के साथ आरोपी राशिद के घर गई, जहां वह नहीं मिला। महिला ने पुलिस को बताया है कि राशिद उनकी बेटी को कहीं बहला-फुसलाकर ले गया है। बेटी घर से आठ लाख रुपये की कीमत के जेवरात और 50,000 रुपये भी उठाकर साथ ले गई है। महिला ने चिंता जताई कि आरोपी जेवरात बेच डालेगा और जब उसके पास खर्चे के लिए रुपये नहीं बचेंगे तो वह बेटी की हत्या भी कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- रामपुर: पेट्रोल पंप पर कर्मचारी की पिटाई, पैसे मांगने पर किया हमला... दो पर रिपोर्ट

ताजा समाचार