Chitrakoot: माल न मिलने पर ही रजिस्ट्री आफिस में लगाई थी आग... पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट में पुलिस ने खुलासा कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया

Chitrakoot: माल न मिलने पर ही रजिस्ट्री आफिस में लगाई थी आग... पुलिस ने किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

चित्रकूट, अमृत विचार। ...तो रजिस्ट्री आफिस में माल न मिलने पर ही चोरी के आरोपियों ने आग लगा दी थी। पुलिस की मानें तो, इसकी वजह जांच की दिशा मोड़ने की मंशा थी। रविवार को पुलिस ने धुस मैदान स्थित सब रजिस्ट्रार कार्यालय में हुई आगजनी का खुलासा कर दिया।

एसपी अरुण कुमार सिंह ने इस संबंध में पत्रकारवार्ता कर जानकारी दी। बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। तीन की तलाश जारी है। इनसे दो लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किया गया है।  

23/24 जनवरी की रात धुस मैदान स्थित रजिस्ट्री कार्यालय में आगजनी की घटना हुई थी। सब-रजिस्ट्रार राजेश सिंह की तहरीर पर कोतवाली में विभिन्न धाराओं में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। एसपी ने कोतवाली कर्वी एवं एसओजी की संयुक्त टीम को गठित किया था। 11 फरवरी को पुलिस ने विवेचना से प्रकाश में आए चार आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर भैरोपागा डॉट पुल के पास से पकड़ा।

इनसे चोरी करने के उपकरण एवं चोरी का माल बरामद किया गया। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया, उनमें दीपक यादव पुत्र मुन्ना लाल निवासी कसहाई रोड कुंजनपुरवा, अजय यादव पुत्र रिंकू निवासी जनकपुरी, अरमान पुत्र अली हुसैन निवासी द्वारिकापुरी और अर्पित निषाद पुत्र अशोक निवासी धुस मैदान के पास नावघाट है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: युवक की हत्या मामले में तीन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल; पूर्व सपा विधायक के फार्म हाउस के बाहर गला रेतकर किया था मर्डर...