Amrit Vichar Impact: बहराइच में ईओ ने कर्मचारियों को भेज कर नाली की कराई सफाई

Amrit Vichar Impact: बहराइच में ईओ ने कर्मचारियों को भेज कर नाली की कराई सफाई

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला ब्राह्मणीपुरा में बकरी बाजार जाने वाले मार्ग पर काफी पानी भरा हुआ है। मोहल्ले के लोगों ने इसकी शिकायत आईजीआरएस पोर्टल पर की। नगर पालिका अध्यक्ष को भी पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। इस खबर का प्रकाशन अमृत विचार अखबार ने सोमवार के अंक में प्रमुखता से किया। 

ईओ ने सफाई कर्मियों को मौके पर भेजकर नाली सफाई का कार्य कराया। नाली पर जाली लगवा दिया है। जिससे कि गंदगी न अंदर जाने पाए। नगर पालिका परिषद बहराइच के मोहल्ला ब्राह्मणीपुरा वार्ड नंबर 28 में धर्मशाला स्थित है। धर्मशाला के पीछे से छोटी तकिया मोहल्ले में मार्ग गया है। इस मार्ग को बकरी बाजार के नाम से जाना जाता है। मार्ग पर लोगों के घरों का गंदा पानी भरा हुआ है। जल निकासी न होने के चलते मोहल्ले के लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। 

Untitled

मोहल्ला निवासी योगेंद्र भूषण श्रीवास्तव और रवि श्रीवास्तव ने नगर पालिका अध्यक्ष के साथ अधिशासी अधिकारी को शिकायती पत्र भेजा था। लेकिन शिकायती पत्र भेजने के एक माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। योगेंद्र भूषण श्रीवास्तव का कहना है कि मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की थी। मोहल्ला निवासी अरुण कुमार मिश्रा, राकेश रस्तोगी, सुनीता समेत अन्य ने जल निकासी के उपाय करवाने की मांग की है।

इस खबर का प्रकाशन सोमवार के अंक में अमृत विचार अखबार ने प्रमुखता से किया। खबर का संज्ञान लेकर ईओ प्रमिता सिंह ने टीम को मौके पर भेजा। सफाई कर्मियों ने नाली सफाई का कार्य किया। जिसके बाद जल निकासी की व्यवस्था बन सकी।

महिलाओं ने लगाया रोड़ा
ब्राह्मणीपुरा मोहल्ले में कुछ क्षेत्रीय महिलाओं द्वारा अपने घर के सामने कपड़े डालकर नाली का पटान कर दिया गया था। जिसके चलते जल निकासी की समस्या रुकी थी गंभीरता से मामले को लेते हुए सोमवार को निस्तारण कर दिया गया..,ईओ प्रमिता सिंह।

यह भी पढ़ें:-बहराइच में डीएम की बड़ी कार्रवाई: गुंडा एक्ट के नौ अपराधियों को किया जिला बदर