रुद्रपुर: प्रेम-प्रसंग के चलते पूर्व पार्षद व उसके भाई से हुई हाथापाई

रुद्रपुर: प्रेम-प्रसंग के चलते पूर्व पार्षद व उसके भाई से हुई हाथापाई

रुद्रपुर, अमृत विचार। भाई के प्रेम प्रसंग का खामियाजा पूर्व पार्षद को भी भुगतना पड़ा। बताया जा रहा है कि प्रकरण को निपटाने के लिए पैसों की बात सुनकर लड़की पक्ष के लोग भड़क गए और उन्होंने मिलकर पूर्व पार्षद व उसके भाई से हाथापाई शुरू कर दी। मामला कोतवाली पहुंचने पर दोनों पक्षों के बीच समझौते के प्रयास शुरू हो गए।

बताते चलें कि गांधी कॉलोनी के पूर्व पार्षद के भाई का वहीं की रहने वाले एक लड़की से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया जा रहा है कि जब लड़की ने शादी का दबाव बनाया तो लड़के ने शादी से इंकार कर दिया। जिसको लेकर कॉलोनी में ही लड़की वालों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया तो पूर्व पार्षद ने पैसा लेकर मामला रफा दफा करने की बात कह दी। इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों का पारा चढ़ गया।

उन्होंने मिलकर पूर्व पार्षद व उसके भाई की धुनाई करनी शुरू कर दी। प्रकरण को लेकर दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे। जहां दोनों पक्ष आमने सामने होने के बाद समझौते के प्रयास शुरू होने लगे। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं आई है। शिकायती पत्र आने के बाद पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।