सुलतानपुर: स्कूल से घर लौट रहे छात्र को अराजकतत्वों ने पिस्टल के बट, हॉकी-डंडे से जमकर पीटा, हुआ लहुलुहान, केस दर्ज

सुलतानपुर: स्कूल से घर लौट रहे छात्र को अराजकतत्वों ने पिस्टल के बट, हॉकी-डंडे से जमकर पीटा, हुआ लहुलुहान, केस दर्ज

सुलतानपुर, अमृत विचार। गुरुवार को स्कूल से घर लौट रहे छात्र को कुछ अराजकतत्वों ने असलहा दिखा रोक लिया। गाली गलौज करते हुए असलहे के बट से सिर में मार दिया। छात्र के अन्य साथी जब वहा पहुंचे तो उक्त लोग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अराजकतत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली नगर के सौरमऊ निवासी राजेश कुमार मिश्रा ने पुलिस को तहरीर दी है। राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि उनका बेटा आदित्य मिश्रा नारायनपुर स्तिथ स्टेला मारिस कान्वेन्ट स्कूल में पढ़ता है। गुरुवार की शाम करीब साढ़े चार बजे जब उनका बेटा घर के लिए निकला तो थोड़ी दूर पर अस्तम सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह,अक्षय प्रताप सिंह, आसिफ खान, अर्पित तिवारी, रवि त्रिपाठी, हसन खान, वर्चस्व सिंह आदि लोगों ने गाली देते हुए असलहा दिखाकर रोक लिया।

आरोप है गाली देने से जब उनके बेटे ने मना किया तो अस्तम सिंह व अखण्ड प्रताप सिंह पिस्टल के बट से सिर के पीछे मार दिये। साथ ही अन्य लोग डंडा व हाकी से मारने लगे। आदित्य बेहोश होकर गिर गया तभी उसके दोस्त आ गए तो उक्त लोग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। आदित्य के साथी उसे अस्पताल ले गए साथ ही मुझे भी सूचना दी।

नगर कोतवाल श्री राम पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढे़ं: बाराबंकी: पत्नी का कटा सिर हाथ में लेकर, खून से सना बांका लहराते हुए थाने पहुंचा हत्यारा पति, देखने वाले दहशत में