प्रतापगढ़: 'श्रीरामोत्सव' पर राहुल ने उठाए सवाल, कहा- कार्यक्रम में आदिवासी, दलित और पिछड़ों की हुई अनदेखी!

जिले में भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बोले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

प्रतापगढ़: 'श्रीरामोत्सव' पर राहुल ने उठाए सवाल, कहा- कार्यक्रम में आदिवासी, दलित और पिछड़ों की हुई अनदेखी!

कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत को एक रखने के लिए निडर संघर्ष करता रहूंगा... 

प्रतापगढ़ अमृत विचार। प्रयागराज से होते हुए सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रतापगढ़ पहुंची। शहर से होते हुए जिले के रामपुरखास विधानसभा के लालगंज पहुंची। लालगंज में उन्होंने लोगों को सम्बोधित किया। 

राहुल गांधी ने मोदी सरकार की राष्ट्रीय नीतियों की खामियां गिनाते हुए हमला बोला। कहा कि देश के 73 प्रतिशत पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों व गरीब सवर्णों के हक के साथ नाइंसाफी हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि श्रीरामोत्सव में आदिवासी, दलित, पिछड़ों की भागीदारी में उपेक्षा की गई। 

कहा कि वहां एक भी किसान, गरीब नहीं दिखा। यह भी कहा कि भारत के प्रधानमंत्री धर्म, जाति के नाम पर देश को तोड़ रहे हैं। जनता से सीधा संवाद करते हुए कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत को एक रखने के लिए निडर संघर्ष जारी रखूंगा। ईडी व अन्य एजेंसियों को सरकार की कठपुतली बताया। 

राहुल गांधी लालगंज में 40 मिनट रहे और खुली जीप में सवार होकर करीब आधे घण्टे सम्बोधित किया। उनके साथ कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय,राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी, राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी, रामपुरखास विधायक आराधना मिश्रा मोना, फरेंदा विधायक वीरेंद्र चौधरी के अलावा तमाम कांग्रेसी नेता शामिल रहे।

Untitled-20 copy

यह भी पढे़ं: रायबरेली: संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, कोहराम