ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी: 30 हजार करोड़ से सुधरेगी बरेली की तस्वीर, युवाओं को मिलेंगे रोजगार के नए अवसर

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी: 30 हजार करोड़ से सुधरेगी बरेली की तस्वीर, युवाओं को मिलेंगे रोजगार के नए अवसर

बरेली, अमृत विचार। आने वाले दिनों में बरेली के युवाओं को नए रोजगार के अवसर मिलेंगे। इसके लिए उन्हें शहर से बाहर नहीं जाना पड़ेगा। बरेली शहर की दशा को 30 हजार करोड़ के निवेश से सुधारा जाएगा। बरेली में निवेशक कई नए प्रोजेक्ट, फैक्ट्रियों को लगाकार युवाओं को रोजगार देंगे। जिसमें बरेली को एक फूड पार्क, आईटी पार्क जिसमें 500 युवाओं को इंजीनियर बनने का मौका मिलेगा। 

बता दें राजकीय इंटर कॉलेज के ऑडिटोरियम में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी फोर्थ का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वन मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद संतोष गंगवार, महापौर उमेश गौतम, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, जिलाधिकारी रविंद्र कुमार समेत तमाम लोग मौजूद रहे। 

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि और भाजपा जिलाध्यक्ष अधीर सक्सेना ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। उसके बाद वहां आए सभी निवेशकों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। 

इस मौके पर वन मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार ने बताया बरेली के लिए निवेशकों ने 30 हजार करोड़ रुपये का निवेश किया है। इससे बरेली के लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके साथ ही बरेली के लोगों का व्यापार भी बढ़ेगा। बरेली में 30 हजार करोड़ का निवेश फाइनल हो चुका है। 276 इंडस्ट्रीज लगने के बाद 23 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा। किसान की उपज बढ़ेगी। सिंगल विंडो सिस्टम शुरू किया गया है जिससे छोटा व्यापार बढ़ाया जा सके।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: फिरौती की खातिर मर्डर करने वाला मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर, पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय की गुहार