बहराइच: मतदान कर राष्ट्र निर्माण में सहयोग करें युवा, मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

बहराइच: मतदान कर राष्ट्र निर्माण में सहयोग करें युवा, मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

बहराइच, अमृत विचार। नेहरू युवा केंद्र की ओर से सोमवार को मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें नेहरू युवा केंद्र के स्वयंसेवकों ने युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की बात कही। युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा संचालित नेहरू युवा केन्द्र बहराइच के नेतृत्व में जिला युवा अधिकारी रोशनी पटवा के मार्गदर्शन में विकास खंड नवाबगंज स्थित श्री उमादत्त मिश्र इंटर कालेज में सघन मतदाता जागरुकता एवं पंजीकरण अभियान आयोजित हुआ।

cats0

प्राचार्य लक्ष्मी कांत मिश्र ने युवाओं को संबोधित करते हुए बताया कि वर्ष 2024 में जिन जिन युवाओं को मतदान करने का अवसर मिलने वाला है वह युवा राष्ट्र के विकास में अपनी महती भूमिका को समझते हुए मतदान अवश्य करें। नवाबगंज स्वयं सेविका नारायणी मिश्रा ने घर घर जाकर जागरुकता संबंधी पोस्टर चिपकाने के साथ ही साथ मतदाताओं को जागरूक किया। 

युवा मंडल शंकरपुर के सचिव दीपेंद्र मिश्र ने युवा मतदाताओं की रैली की अगुवाई करते हुए जन सन्देश देकर राष्ट्र निर्माण में सहयोग की बात कही। अभियान के दौरान कालेज के सभी शिक्षकों के साथ युवाओं ने सपथ लेते हुए बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। अभियान में विद्यालय के प्रशासक श्रीकांत मिश्र, शिवम पाठक, आदर्श चौधरी, अनुप्रिया मिश्रा, राम शंकर वर्मा, अभिषेक मिश्र आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें -प्राण-प्रतिष्ठा के साथ हुई रामराज्य की स्थापना :साक्षी महाराज