बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला

बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला

फोटो- मृत्यु से पहले बनाये वीडियो से लिया गया विनय उर्फ अंशू का फोटो।

बरेली, अमृत विचार: सुभाषनगर के बीडीए कॉलोनी निवासी विनय उर्फ अंशू ने आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाई थी जिसमें वह पत्नी व ससुरालीजनों पर आरोप लगा रहा है, लेकिन ये वीडियो विवेचक को नहीं मिला। मृतक के भाई ने पुलिस पर मिली भगत का आरोप लगाते हुए एडीजी को शिकायती पत्र देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

बीडीए कॉलोनी निवासी विशाल ने बताया कि उनका भाई विनय उर्फ अंशू कत्था फैक्ट्री में नौकरी करता था। उसकी शादी करमपुर चौधरी थाना इज्जतनगर की युवती से हुई थी। पत्नी व ससुराल पक्ष के लोगों से अंशू का विवाद चल रहा था। अंशू जब पत्नी को बुलाने गया तो उसके साथ मारपीट की गई थी।

इससे वह आहत था। 19 जनवरी को खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। वहां वीडियो बनाई जिसमें वह कह रहा है कि कई माह से उसकी पत्नी व ससुराल पक्ष के लोग देखने नहीं आए। उसके परिजनों ने ही उसका साथ दिया है। उसके घर वाले बहुत बढ़िया हैं। जेब में पर्ची रखते हुए कहा कि जिन लोगों की वजह से वह दुनिया से जा रहा है उनके नाम इस पर्ची में हैं। विशाल ने बताया कि अंशू की जेब से मिले सुसाइड नोट में पत्नी लक्ष्मी, सास सोमवती, साला सचिन, ससुर दानवीर और सलहज लता को मौत का जिम्मेदार बताया है।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद विवेचक ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, लेकिन अब तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया। विशाल ने बताया कि आत्महत्या के बाद विवेचक ने मोबाइल कब्जे में लिया था, लेकिन मोबाइल में अंशू का वीडियो नहीं देखा। आशंका जताई कि जांच में पुलिस ने वीडियो का जिक्र ही नहीं किया है। पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। विशाल ने एडीजी को शिकायती पत्र देकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भी पढ़ें- बरेली: शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक करता रहा दुष्कर्म, FIR दर्ज