बहराइच: 24 घंटे से लापता बालिका का गन्ने के खेत में मिला शव, ग्रामीणों ने जताई ये आशंका-Video

बहराइच: 24 घंटे से लापता बालिका का गन्ने के खेत में मिला शव, ग्रामीणों ने जताई ये आशंका-Video

कैसरगंज/ बहराइच, अमृत विचार। कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 6 वर्षीय बालिका बुधवार दोपहर में रहस्यमय हालत में लापता हो गई। उसका शव बृहस्पतिवार को एक किसान के गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका बड़ा भाई फरार है।

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 6 वर्षीय बालिका अपने पड़ोसी कल्लू पुत्र पृथ्वी के यहां आया जाया करते थी। बुधवार सुबह भी बालिका पड़ोसी कल्लू के घर गई, लेकिन काफी देर तक बालिका वापस नहीं पहुंची। जिस पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। पुलिस को बालिका के गायब होने की जानकारी दी। परिवार के लोग गायक बालिका की तलाश कर रहे थे। बृहस्पतिवार को 12:00 बजे गांव निवासी किसान बाबू वर्मा के खेत में बालिका का शव पड़ा मिला। इस पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। कैसरगंज कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लाश को कब्जे में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा ने बताया कि बालिका पड़ोसी कल्लू के यहां जाया करती थी। कल्लू और उसके भाई राजेश उर्फ लाला के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने गला दबाकर हत्या की बात स्वीकार की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अन्य जानकारी हो सकेगी। ग्राम प्रधान श्रवण कुमार का कहना है कि बच्ची के शरीर से खून निकल रहा था। नीचे के हिस्से में कपड़े नहीं थे। 

24 - 2024-02-22T142152.389

गुमशुदगी का दर्ज है केस
अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा ने बताया कि बालिका के गायब होने के मामले में गुमशुदगी का केस दर्ज है। ग्रामीणों के साथ पुलिस भी तलाश कर रही थी, लेकिन गुरुवार को उसका शव बरामद हुआ। 

नहीं है कोई विवाद
गांव के लोगों का कहना है कि मृत बालिका और आरोपी के परिवार के बीच कोई विवाद नहीं है। ऐसे में हत्या क्यों की, इसका सवाल पुलिस नहीं दे रही है। ऐसे में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका लोग जाता रहे हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी राजेश उर्फ लाला ने शराब भी खूब पी रखी थी। गुरुवार को होश में आने के बाद उसने हत्या की बात कबूल की है।

परिवार पर दबाव बना रही पुलिस
गांव के लोग दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कह रहे हैं। गांव पहुंचे एएसपी सिटी की मौजूदगी में कैसरगंज कोतवाली की पुलिस परिवार को दबा रही है। बयान नहीं लेने दे रही है। अखबारों के संवाददाताओं को भगा दिया। मोबाइल भी जब्त कर लिया।

ये भी पढ़ें -रायबरेली: कई साल न्याय की आस में भटकती रही रेप पीड़िता, एसपी ऑफिस में खाया जहर-हालत गंभीर

ताजा समाचार

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी, जानिए 1 बजे तक कितनी हुई वोटिंग?
मुरादाबाद: BJP प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने पत्नी के साथ की वोटिंग, जनता से मतदान की अपील
अयोध्या: भक्तों की भीड़ से राम मय हुई भरत की तपोभूमि, सोहर गीतों पर नृत्य बना आकर्षण का केंद्र
Nestle: शिशु उत्पादों की गुणवत्ता पर CCPA सख्त, अधिक चीनी मिलाने की रिपोर्ट के बाद FSSAI से संज्ञान लेने को कहा
अयोध्या: चित्रगुप्त भगवान के प्रकटोत्सव पर सरयू तट पर हुई महाआरती, कई विभूतियों को मिला सम्मान  
हल्द्वानी: एजेंट बोले आपका वोट तो पड़ चुका है... फिर हुआ माहौल गर्म