संभल: ट्रक ने कार में मारी टक्कर...तीन बार पलटी गाड़ी, बेल्ट व एयरबैग ने बचाई PWD इंजीनियर की जान

कार के शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया, मामूली रूप से चोटिल हुए इंजीनियर

संभल: ट्रक ने कार में मारी टक्कर...तीन बार पलटी गाड़ी, बेल्ट व एयरबैग ने बचाई PWD इंजीनियर की जान

संभल/सिरसी, अमृत विचार। हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र में  हुए सड़क हादसे को जिसने देखा दांतो तले उंगली दबा ली। ट्रक ने कार में टक्कर मारी तो डिवाइडर से टकराकर कार ने सड़क पर तीन पलटी खाईं। कार के अंदर फंसे लोक निर्माण विभाग के जूनियर इंजीनियर को लोगों ने शीशे तोड़कर बाहर निकाला। इंजीनियर सीट बेल्ट लगाकर कार चला रहे थे और टक्कर होते ही कार के एयरबैग भी खुल गये थे। इसीलिए इतने बड़े हादसे के बाद भी इंजीनियर मामूली चोटिल हुए।

दरअसल, लोक निर्माण विभाग संभल में तैनात जूनियर इंजीनियर मुरादाबाद निवासी मुनीश कुमार अपनी कार में सवार होकर संभल आ रहे थे। मुनीश कुमार जैसे ही हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र में संभल हसनपुर मार्ग पर दवा फैक्ट्री के पास पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डिवाइडर से टकराकर कार ने बीच सड़क पर तीन पलटी खाईं। 

हादसा देख आसपास मौजूद लोग सहम गये। लोग मदद को दौड़े तो कार का शीशा तोड़कर अंदर फंसे इंजीनियर मुनीश कुमार को बाहर निकाला। हादसे में मुनीश कुमार मामूली रूप से घायल हुए हैं। कार के एयरबैग खुल जाने की वजह से उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। हालांकि कार से बाहर निकलने के बाद वह काफी देर तक बदहवास रहे। वहीं मौका मिलते ही चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक कब्जे में लेकर इंजीनियर मुनीश का निजी डॉक्टर से उपचार कराया।

सीट बेल्ट और एयर बैग ने बचाई जान
संभल। यातायात विभाग कार सवारों से सीट बेल्ट लगाकर कार चलाने का आह्वान करता है लेकिन इसके बावजूद तमाम लोग कार चलाते समय सीट बेल्ट नहीं लगाते। जिस समय हादसा हुआ इस समय इंजीनियर मुनीश कुमार खुद कार चला रहे थे और उन्होंने सीट बेल्ट लगा रखी थी। लोगों का कहना है कि सीट बेल्ट लगी होने और कार के एयरबैग खुल जाने की वजह से ही उनकी जान बची है।

ये भी पढ़ें- Sambhal News : राहुल गांधी बोले-मेड इन संभल और मेड इन मुरादाबाद हो आपका स्मार्टफोन