Lok Sabha Election: Fatehpur से तीसरी बार चुनाव लड़ेगी साध्वी निरंजन ज्योति...प्रत्याशियों में दौड़ी खुशी की लहर

फतेहपुर से साध्वी निरंजन ज्योति तीसरी बार लड़ेगी भाजपा चुनाव

Lok Sabha Election: Fatehpur से तीसरी बार चुनाव लड़ेगी साध्वी निरंजन ज्योति...प्रत्याशियों में दौड़ी खुशी की लहर

फतेहपुर, अमृत विचार। जिले की सांसद केंद्रीय मंत्री साध्य निरंजन ज्योति को इस बार भारतीय जनता पार्टी ने फिर से टिकट देकर आम जनमन को चौंका दिया है, हालांकि टिकट को लेकर भाजपा में तमाम दावेदार थे। लेकिन लगातार साध्वी ने सभी को पीछे छोड़कर इस बार भी टिकट हथियाने में कामयाबी हासिल कर ली है। निरंजन ज्योति फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार अब चुनाव मैदान में होगी।

पिछले कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी के टिकट को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी हालांकि इस दौरान जिले की सांसद एवं केंद्रीय मंत्री साथी निरंजन ज्योति इस बात को लेकर आशान्वित थी कि केंद्रीय नेतृत्व द्वारा उनको ही टिकट दिया जाएगा और उनके द्वारा जिले में विकास कार्य भी कराए गए है।

जबकि उनके विरोधी खेमे के लोगों ने भी अपनी अपनी दावेदारी की थी आज शाम जैसे ही कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिल गई कि केंद्रीय मंत्री साथी निरंजन ज्योति तीसरी बार भी फतेहपुर जिले से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेगी तो उनके समर्थक कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई।

बताते चलें की जिले की सांसद केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति लगातार वर्ष 2014 से जिले से सांसद है और इस बार तीसरी बार वह भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर जिले से चुनाव लड़ेगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा बोले- 'दुनिया में काम करने के तरीके में हुआ बदलाव...नई शिक्षा नीति युवाओं को देगी नई दिशा'