लखनऊ: सीएए लागू होते ही सड़क पर उतरी 'खाकी', पुलिस आयुक्त ने सुरक्षा बल के साथ पुराने शहर में निकाला फ्लैग मार्च

लखनऊ: सीएए लागू होते ही सड़क पर उतरी 'खाकी', पुलिस आयुक्त ने सुरक्षा बल के साथ पुराने शहर में निकाला फ्लैग मार्च

लखनऊ, अमृत विचार। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) की नोटिफिकेशन जारी होने के बाद से ही राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था चौकन्नी की गई है। मंगलवार शाम पुलिस आयुक्त एसबी शिरडकर ने सुरक्षा बल के साथ शहर के संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान पुलिस आयुक्त ने रात के वक्त पेट्रोलिंग और पैदल गश्त बढ़ाने के साथ ही साथ अतिसंवेदन शील इलाकों में सुरक्षा बढ़ाने का आदेश जारी किया है।

पुलिस आयुक्त एसबी शिरडकर मंगलवार शाम शहर का माहौल जानने के लिए सुरक्षा बल के साथ पुराने लखनऊ में फ्लैग मार्च करते दिखाई पड़े। इस दौरान संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था उपेंद्र अग्रवाल ने चौक, हुसैनाबाद, नक्खास, नादान महल रोड, वजीरगंज में गश्त के दौरान लोगों को गुमराह न होने की सलाह दी है। इसके साथ ही अराजक तत्वों पर कठोर कार्रवाई की चेतावनी देते हुए पुलिसकर्मियों को भी सक्रिय किया।

कहाकि, सोशल मीडिया पर भड़काऊ, आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड कर माहौल बिगाड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही संवेदनशील इलाकों में सीसीटीवी और ड्रोन के जरिए कड़ी निगरानी की जा रही है। वहीं पुलिस आयुक्त ने रात में पेट्रोलिंग और पैदल गश्त बढ़ाने के साथ अतिसंवेदन शील इलाकों में सुरक्षा बढ़ाई जाने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी को फर्जी शस्त्र लाइसेंस मामले में उम्रकैद की सजा, MP-MLA कोर्ट ने दिया फैसला

ताजा समाचार

ममता बनर्जी के चोट लगी, होलिकॉप्टर में चढ़ने के दौरान गिरीं
जोहरा सहगल ने सात दशक तक दर्शकों को बनाया दीवाना, एक साल की उम्र में ही चली गई थी बाई आंख की रोशनी 
Lok Sabha Election 2024: बांदा में भाजपा, सपा और बसपा समेत 21 उम्मीदवारों ने खरीदे नामांकन पत्र... 85 प्रतिशत से अधिक मतदान का लक्ष्य
Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल