Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल

Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल

करनैलगंज/गोंडा,अमृत विचार | जमीनी विवाद को लेकर पालीटेक्निक पर चौकीदारी कर रहे एक व्यक्ति पर करीब आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया। जिससे चौकीदार घायल हो गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है।

स्थानीय पालीटेक्निक पर जनकराज निवासी सकरौरा ग्रामीण बेलवा सम्मय टेपरा चौकीदारी का काम करता है। चौकीदार का आरोप है कि मुंडेरवा निकट सकरौरा घाट निवासी जवाहर, राजकुमार, कमलकुमार, राघोराम व रामअधारे से जमीनी विवाद चल रहा है। शुक्रवार की शाम जब वह डयूटी पर था तो उसे आशंका हुई कि उक्त विपक्षी लोग उसे नुकसान पहुंचाना चाहते है।

जिससे वह पास में ही स्थित अपने घर को चला गया। जहां उक्त लोगों ने घर में घुस कर बुरी तरह से पिटाई शुरू कर दी। गांव वालों के हस्तक्षेप से उसकी जान बची। इसी बीच घटना की वीडियो किसी ने बना लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

पीड़ित का आरोप है कि जब वह सूचना देेने कोतवाली गया तो वहां उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जब इस घटना के बारे में कोतवाल निर्भय नारायण सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्हे घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उधर पीड़ित ने DM से मुलाकात कर फरियाद लगाने की बात कही है

 

 

यह भी पढ़े : Lok Sabha Elections 2024: दूसरे चरण का मतदान समाप्त, करीब 60.96 प्रतिशत हुई वोटिंग